KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम84 लाख से अधिक के विकास कार्यों की स्वीकृति जारी
Spread the love

विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम
84 लाख से अधिक के विकास कार्यों की स्वीकृति जारी
अजमेर, 13 मई। विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के अन्तर्गत 84.28 लाख के विकास कार्यों की स्वीकृति जारी की गई है। इनमें से 70 लाख के कार्य केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में तथा 14.28 लाख के कार्य किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कराए जाएंगे।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मुरारी लाल वर्मा ने बताया कि विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के माध्यम से कार्य कराने के लिए केकड़ी विधायक श्री रघु शर्मा ने 70 लाख तथा किशनगढ़ विधायक श्री सुरेश टांक ने 14.28 लाख की राशि की अनुशंषा की थी। इसके आधार पर केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के देवलिया खुर्द कणोज के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में प्रार्थना सभा तथा 2 अतिरिक्त कक्षाकक्ष निर्माण के लिए 10 लाख, इन्द्रपुरा खिरियां में शाकम्भरी माता जी के पास खुला तिबारा, गोयला के तेजा चौक में सामुदायिक भवन, शेरगढ़ के शमशान घाट की चार दीवारी, देवलिया खुर्द कणोज के बैरवा मौहल्ले में सामुदायिक भवन, बघेरा टोड़ा रोड़ पर प्राचीन गणेश मंदिर के पास खुला तिबारा, सातोलाव में खुला तिबारा, दयालपुरा देवगांव के बैरवा मौहल्ले में सामुदायिक भवन, बीलिया रामपाली की शमशान भूमि में खुला तिबारा, गणेशपुरा खिरीया की बैरवा व भील बस्ती में सामुदायिक भवन, मीणों का झोपड़ा भीमड़ावास में सामुदायिक भवन, मानखण्ड की बैरवा बस्ती में सामुदायिक भवन तथा एकलसिंगा लसाड़िया की बैरवा बस्ती में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य के लिए 5-5 लाख की राशि स्वीकृत की गई है।
उन्होंने बताया कि इसी प्रकार किशनगढ़ विधायक श्री सुरेश टांक की अनुशंषा पर दादिया अरांई के रेगर मौहल्ले के सार्वजनिक स्थल पर मन्दिर के पास खुले तिबारे तथा भील कॉलोनी भील बस्ती अंराई में खुला तिबारा के लिए 3-3 लाख, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय अरांई में फर्श, चारदीवारी, शौचालय एवं रंगाई पुताई के लिए 3.60 लाख, राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय कुचील में कुश्ती के गद्दो के लिए एक लाख तथा देवमण्ड की ढाणी रलावता एवं गुंदली रलावता में पानी की टंकी के पास एक-एक ट्यूबवेल मय मोटर के लिए 1.84-1.84 लाख की राशि स्वीकृत की गई है।
अजमेर जिला प्रशासन से संबंधित समाचारों से जुड़ने के लिए हमें ट्विटर पेज https://twitter.com/Dmajmer और फेसबुक पेज https://www.facebook.com/AjmerDM लिंक को फॉलो करें।