KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » मूक पशु एवं पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था से बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं – राठौड़

मूक पशु एवं पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था से बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं – राठौड़

Spread the love

मूक पशु एवं पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था से बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं – राठौड़

अजमेर ! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि मूक पशु पक्षियों के लिए जल की व्यवस्था से एक पुनीत कार्य है इससे बड़ा कोई पुनीत कार्य नहीं है।

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने पुष्कर रोड पर विशाल परिंडा वितरण समारोह में औपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विशाल भीषण गर्मी तेज लु और चिलचिलाती धूप में पक्षियों पशु पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था करना हर आम आदमी का नैतिक कर्तव्य है ! पानी के अभाव में पशु पक्षी तड़प तड़प कर जान दे देते हैं हमारी सनातन संस्कृति के अनुसार हर पशु पक्षी पर दया एवं उदारता बरतनी चाहिए।

कार्यक्रम के संयोजक मनोनीत पार्षद ने बताया कि परिंदों को भीषण गर्मी से राहत देने के लिए आज पुष्कर रोड पर 200 से अधिक परिंदों का वितरण किया गया एवं आम नागरिकों को परिंडा वितरण के समय मूक पशु पक्षियों के लिए जल उपलब्ध कराने की शपथ दिलाई गई !

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल विजय नागोरा कैलाश जालीवाल महेंद्र जोधा सुमेर सिंह शेखावत ओम प्रकाश मंडरावलिया मनीष सेन मुकेश सबलानिया शब्बीर चीता महेंद्र सिंह. सुमेर सिंह सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You may have missed