KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » आम आदमी पार्टी,अजमेर की गुटबाजी खुलकर आई सामने
Spread the love

अजमेर,7 अगस्त,,आदमी पार्टी अजमेर के वरिष्ठ कार्यकर्ता हाथी भाटा स्थित एक निजी होटल में इकट्ठा हुए. इस दौरान अजमेर में आम आदमी पार्टी के संगठन को एक करते हुए अजमेर में संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई.

संगठन के विस्तार को लेकर सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने एक जुट होकर काम करने की सहमति जताते हुए आपसी विचार विमर्श कर आगामी रणनीति तैयार की. इसी क्रम में पार्टी के एडवोकेट गुलजीत सिंह छाबड़ा ने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वह 15 अगस्त को झंडा रोहण करें. जिसे सर्व सम्मति से माना गया.

वहीं 16 अगस्त को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन के मौके पर उनका जन्मदिन धूमधान से मनाने की सहमति भी सभी कार्यकर्ताओं ने दी. आगामी तैयारियों के लिए 5 सदस्य टीम बनाई गई है. जिसमें गुलजीत छाबड़ा ,रियाज अहमद मंसूरी,मोहन ,दिनेश गोयल,नवरतन सोनी के नाम शामिल होंगे.

आपको जानकारी दे दें की गुटबाजी के चलते पार्टी अजमेर में संगठन निर्माण नही कर पा रही थी । जिसे अजमेर के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने अपनी अलग से मीटिंग कर पार्टी हित में एक जुट होकर काम करने की प्रतिज्ञा ली और अजमेर के प्रत्येक नागरिक को संगठन से जोड़ने का संकल्प लिया ।

मीटिंग में रियाज़ अहमद मंसूरी, नवरत्न सोनी,योबी जॉर्ज,हिमनंदनी , पं. ऋषिदत्त शर्मा ,प्रभुलाल पंवार ,अनिल कौशिक,बहादुरखान,मोहन ,सतीश बैरवा के साथ अन्य लोगों ने अपने विचार रखे.

You may have missed