KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कांग्रेस कार्यकर्ता राजस्थान सरकार की कल्याणकारी नीतियों का प्रचार प्रसार करें – राठौड़

कांग्रेस कार्यकर्ता राजस्थान सरकार की कल्याणकारी नीतियों का प्रचार प्रसार करें – राठौड़

Spread the love

कांग्रेस कार्यकर्ता राजस्थान सरकार की कल्याणकारी नीतियों का प्रचार प्रसार करें – राठौड़

अजमेर ! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रारंभ की गई जन कल्याणकारी योजनाओं को का लाभ कांग्रेस के कार्यकर्ता समाज के अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुंचाएं।

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज अजमेर क्लब में राजस्थान सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के प्रति जागरूकता अभियान एवं जनसंवाद कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से औपचारिक बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में फर्क है। वही राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार जन कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रही है ! कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर इन योजनाओं का प्रचार प्रसार करना चाहिए जिससे समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को इन योजनाओं से लाभान्वित किया जा सके !

इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साम दाम दंड भेद से केवल सत्ता हथियाने का प्रयास कर रही है। उन्हें जनता के दुख दर्द एवं विकास कार्यों से कोई लेना देना नहीं है ! केंद्र की भ्रष्ट भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का खामियाजा देश की जनता भुगत रही है और देश में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ती जा रही है !

उन्होंने कहा कि डॉलर के मुकाबले रुपए का इन दिनों अवमूल्यन बढ़ता जा रहा है और जिसके लिए केंद्र की मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियां जिम्मेदार है।

जनसंवाद कार्यक्रम में कांग्रेसियों ने नगर निगम अजमेर एवं अजमेर विकास प्राधिकरण के आपसी समन्वय के अभाव में कच्ची बस्तियों में पट्टा वितरण नहीं होने, लंपी वायरस स्क्रीन डिजीज संक्रमण में पशुपालन विभाग के चिकित्सकों द्वारा कोताही बरतने, नगर निगम अजमेर के भाजपा बोर्ड द्वारा पट्टा वितरण में अनियमितता सहित कई शिकायतें की!

जनसंवाद कार्यक्रम में कांग्रेसियों ने अजमेर जिला प्रशासन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप कार्य नहीं करने का आरोप लगाया ! कांग्रेसियों ने बताया कि अजमेर में भाजपा मानसिकता के अधिकारी एवं कर्मचारी लंबे समय से जमे हुए हैं एवं कांग्रेसियों के उचित कार्यों को तवज्जो नहीं देते हैं जिसका खामियाजा भविष्य में भुगतना पड़ेगा।

इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रतिनिधि एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल फकरे मोईन शिव कुमार बंसल अजय तेन्गोर विजय नागोरा द्रोपदी कोली नोरत गुर्जर हेमंत शर्मा हेमंत जोधा रामअवतार काला रश्मि हिंगोरानी देशराज मेहरा महेंद्र चौधरी सुरेश्वर शैली कपिल सारस्वत नकुल खंडेलवाल सैयद फैजल अंजली मीणा रेखा पिंगोलिया धर्मेंद्र नागवाल राजकुमार जैन सुनील कैन चंद्रशेखर बालोटिया नितिन जैन गुल्ला भाई ओमप्रकाश मंडावरिया विकास टांक जय सिंह रावत कल्याण सिंह रावत ईश्वर टहलियानी कुशाल कोमल मुनव्वर खान कायमखानी आरिफ खान वसीम खान जीवन मेघवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने निगम अध्यक्ष राठौड को जन समस्याओं से अवगत कराया।

निगम अध्यक्ष राठौड़ द्वारा गत दिनों पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के खिलाफ टिप्पणी करने पर नाराज गुर्जर समाज द्वारा घेराव करने की चेतावनी पर प्रशासन चाक-चौबंद नजर आया और निगम अध्यक्ष राठौड़ के साथ अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया एवं उनके कार्यक्रम स्थलों पर भी जाप्ता लगाया गया !

You may have missed