KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » 32 साल के युवक के सीने में दर्द और मौत:कॉम्पीटिशन की तैयारी में लगा था, अलवर दोस्तों के पास आया था

32 साल के युवक के सीने में दर्द और मौत:कॉम्पीटिशन की तैयारी में लगा था, अलवर दोस्तों के पास आया था

Spread the love

32 साल के युवक के सीने में दर्द और मौत:कॉम्पीटिशन की तैयारी में लगा था, अलवर दोस्तों के पास आया था

अलवर

करौली के टोडाभीम के नांगल शेरपुर गांव निवासी 32 साल के युवक की अलवर में संदिग्ध मौत हो गई। युवक जयपुर में कॉम्पीटिशन की तैयारी में लगा था। तीन दिन पहले अलवर में अपने चचरे भाइयों के रूम पर आया था। यहां अचानक सीने में दर्द हुआ। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र स्थित मोती नगर में 32 वर्षीय अशोक मीणा अपने चचरे भाई के पास आए थे। अशोक जयपुर में बीएससी के बाद कंपीटीशन की तैयारी कर रहा था। वही उसके चचेरे भाई सुमित और अंकेश मीणा अलवर के मोती नगर में अभियंता की तैयारी कर रहे हैं। उनसे मिलने के लिए वह 3 दिन पहले ही अलवर आया था। वही सोमवार शाम अचानक उसके सीने में दर्द हो गया। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बीमार भी नहीं था
मृतक के चचरे भाई सुमित ने बताया कि अशोक बीमार भी नहीं था। वह उनसे मिलने के लिए ही जयपुर से अलवर आया था। जब वापस जाने लगा तो उसके सीने में दर्द हो गया। इसके बाद सोमवार को वह रुक गया। लेकिन जब ज्यादा दर्द होने लगा तो उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।
पास्टमार्टम कर शव सौंपा
अगले दिन मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिवारजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे जांच की जाएगी। फिलहाल किसी को कोई शक नहीं है

You may have missed