KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रबंध निदेशक निर्वाण ने ली वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक

प्रबंध निदेशक निर्वाण ने ली वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक

Spread the love

प्रत्येक सर्किल में एक उपखण्ड को चुनकर उसे प्रॉफिट मॉडल बनाने के लिए कार्य करना शुरू करें अधिकारी

प्रबंध निदेशक निर्वाण ने ली वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक

       अजमेर, 03 दिसम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री एन. एस. निर्वाण ने पंचशील स्थित मुख्यालय पर अजमेर डिस्कॉम के 11 जिलों के वरिष्ठ अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। बैठक के दौरान प्रबन्ध निदेशक ने किसानों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति तथा जले हुए ट्रांसफार्मराें को 48 घण्टे के अंदर बदलने के निर्देश दिए है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आप सभी अपने सर्किल में से एक उपखंड को चुनकर उसे प्रॉफिट मॉडल बनाने के लिए कार्य शरू करे।

         अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक एन. एस. निर्वाण ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार अजमेर विद्युत वितरण निगम  अपने क्षेत्र के किसानों को पूरी एवं  निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए प्रतिबद्ध हैं । प्रबन्ध निदेशक श्री निर्वाण द्वारा सभी अधीक्षण अभियन्ताओं तथा मुख्य अभियन्ताओं से उनके क्षेत्रों में कृषि उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति की मौजूदा स्थिति का विस्तार से जायजा लिया गया। प्रबन्ध निदेशक ने निर्देश दिए कि राज्य सरकार के मंशा की मुताबिक किसानों को पूरी एवं निर्बाध विद्युत आपूर्ति देना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने निर्देश दिए कि अगर किसी भी उपखंड में कोई ट्रांसफार्मर जल जाता है तो उसे संबंधित अधिकारी या कर्मचारी बिना किसी अनावश्यक विलंब के 48 घंटे के अंदर बदलना सुनिश्चित करे।

किसानों के लंबित कनेक्शन कार्य में भी तेजी लाएं अफसर

        बैठक के दौरान प्रबंध निदेशक श्री निर्वाण ने वृत्तवार कृषि कनेक्शनों की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने लंबित पड़े कनेक्शनों को जल्द से जल्द जारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि निगम मुख्यालय द्वारा आप सभी को मटेरियल की कोई कमी नही आने दी जाएगी। इसलिए आप सभी सजगता के साथ आप सभी कनेक्शन जारी करने के कार्य में तेजी लाए।

Skip to content