KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » करोड़पति बनने के चक्कर मे शिक्षक ने गंवाए साढ़े एकचालिस लाख रुपये

करोड़पति बनने के चक्कर मे शिक्षक ने गंवाए साढ़े एकचालिस लाख रुपये

Spread the love

कोर्ट के आदेश से दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच के हुए आदेश

केकड़ी 12 दिसंबर(पवन राठी)जल्दी करोड़ पति बनने के लालच में शिक्षक ने गंवाए साढ़े ईएकचालिस लाख रुपये यानी कि चौबे जी गए छब्बे जी बनने रह गए दुब्बे जी।

प्रकरण के तथ्य इस प्रकार से है:-

अजमेर रोड केकड़ी निवासी एवम भराई स्कूल में पदस्थापित शिक्षक अशोक मीणा ने न्यायालय में इस्तगासा पेश कर बताया की वह धार्मिक प्रवृत्ति का है और देवगांव गेट बाहर स्थित श्मशान गृह के दिदारनाथ आश्रम के कालीनाथ मंदिर में 2019 से वह रोज जाता था।मंदिर में बने कमरों में सब्जीमंडी निवासी जय प्रकाश शर्मा उर्फ सिद्धांत नाथ अघोरी उर्फ ध्यान योगी सिद्धांत ने अपना उपासना स्थल बना रखा था जंहा वह
हवन आदि के माध्यम से तांत्रिक क्रियाएं करता था।
14 जनवरी 2020 को सिद्धान्त ने अशोक मीणा को आसन गांव शाहपुर जिला ठाणे महाराष्ट्र निवासी शिवनाथ के बारे में बताया कि वह बहुत बड़ा तांत्रिक है।वह एक ऐसी लकड़ी की पेटी देगा जिसमे से तीन साल तक रोज दस हजार रुपये निकलेंगे।इसके लिए तीन लाख रुपये शिवनाथ के बैंक खाते में डलवाने को सिद्धान्त ने अशोक मीणा को बोला।इस पर अशोक ने सिद्धान्त के झांसे में आकर विभिन टुकड़ो में शिवनाथ के बैंक खाते में तीन लाख रुपये डलवा दिए।इसके बाद अशोक सिद्धान्त ध्यान योगी व एक अन्य मित्र के साथ शिवनाथ के यंहा जाकर उसकी दी हुई लकड़ी के पेटी लेकर केकड़ी आ गये।
केकड़ी आकर अशोक ने विधि विधान पूर्वक लकड़ी की पेटी की पूजा अर्चना कीऔर पेटी से रोज 10 हजार रुपये निकलना शुरू हो गए 6 दिन तक कुल पेटी से 58 हजार रुपये निकले सातवे दिन से पेटी से रुपये निकलना बंद हो गए इस बाबत अशोक ने सिद्धान्त योगी को बताया तो सिद्धान्त ने शिवनाथ से बात करके अशोक को बताया कि तांत्रिक क्रिया से पेटी को वापस दुरस्त कर लौटने को कहा।
अशोक और सिद्धान्त योगी लकड़ी की पेटी लेकर शिवनाथ के यंहा गए तो शिवनाथ ने कोरोना का कहते हुए मंदिर वापस खुलने के बाद पेटी वापस लौटाने की बात कही और पेटी शिवनाथ ने अपने पास रख ली।
कुछ दिनों बाद सिद्धान्त योगी ने अशोक मीणा को जमीन में गड़ा सोने मिलने की बात कही और कहा कि सोने को सुद्ध करने के लिए जड़ी बूटी खरीदने के लिए शिवनाथ को एक लाख रुपये की जरूरत है।शिवनाथ ने जमीन में मिले सोने का पांच प्रतिशत अशोक मीणा को देने का वादा भी किया।इस पर अशोक मीणा ने ई मित्र के जरिये शिवनाथ के खाते में एक लाख रुपये डलवा दिए।
अशोक मीणा ने इस्तगासे में बताया कि झूठे चमत्कारों व तांत्रिक क्रियाओं के माध्यम से अनेक बार झांसा देकर दोनों सिद्धान्त योगी व शिवनाथ ने बैंक खातों में कुल14 -95लाख रुपये अनेक बार मे डलवाये और 6-50लाख रुपये नगद लिए इसके अलावा सिगरेट शराब नारियल जड़ी बूटी आदि के नाम पर लगभग 20 लाख रुपये अलग से ले चुके है।
इस्तगासे पर सुनवाई के बाद न्यायालय ने केकड़ी शहर थाना पुलिस को दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश पारित किए।

You may have missed

Skip to content