KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » विल्फ्रेड कॉलेज में तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

विल्फ्रेड कॉलेज में तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

Spread the love

Press Note

विल्फ्रेड कॉलेज में तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न

सेंट विल्फ्रेड्स कॉलेज गेगाल अजमेर में तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे बास्केट बॉल, क्रिकेट, वॉलीबॉल, कब्बड़ी, बैडमिंटन, चेस, कैरम, एथलेटिक्स, रस्साकशी, टेबल टेनिस खेलों में कॉलेज के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। प्रतियोगिता के प्रथम दिन सेंट विलफ्रेड ग्रुप के मानद सचिव डॉ. केशव बड़ाया ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया। उन्होंने सभी विद्यार्थियों ने खेल की भावना से खेल खेलने और उन्हें अपने जीवन का हिस्सा बनाने की बात कही। कार्यक्रम के प्रथम दिन विभिन्न प्रतियोगिताओं के नॉक आउट मैच रखे गए। जिनमे विजय टीमों के मध्य क्वाटर फाइनल और सेमी फाइनल मुकाबले दूसरे दिन आयोजित किए गए। तीसरे दिन सभी खेलों की फाइनल मुकाबले रखे गए। तीसरे दिन कॉलेज की 6 टीमों के बीच रस्साकश्शी की प्रतियोगिता तथा एथलेटिक्स के बालक बालिकाओं के मुकाबले भी हुए।
क्रिकेट में नर्सिंग कॉलेज की टीम, वॉली बॉल में नर्सिंग कॉलेज की टीम, कब्बड्डी में लॉ कॉलेज की टीम, बास्केट बॉल में बीसीए, टग ऑफ वार लड़कों व लड़कियों दोनो में नर्सिंग कॉलेज की टीम, बैडमिंटन गर्ल्स में नर्सिंग और बॉयज में बीसीए की टीमें विजय रही। अंतिम दिन सभी विजेताओं और उपविजेताओं को सम्मानित किया गया । समापन समारोह में सेंट विलफ्रेड ग्रुप अजमेर के डायरेक्टर मिथलेश कुमार, लॉ कॉलेज कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ ओ पी गुप्ता, विलफ्रेड नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल सुनील साहू, डीन इंजीनियरिंग अभिनव कश्यप, विलफ्रेड आईटीआई कॉलेज के प्रिंसिपल दीपक कुमार ने बच्चों को सम्मानित किया।
प्रतियोगिता का आयोजन सहायक प्राध्यापक विद्योतमा पंडित, मांगीलाल ने किया। विभिन्न खेलों का संचालन सहायक प्राध्यापक ललित खत्री, आर एन रावत, अभिषेक, नेहा रावत, हिमरेश, शैतान सिंह, सुरेंद्र रावत द्वारा किया गया।

Skip to content