KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » पूर्व चिकित्सा मंत्री एवं केकड़ी विधायक डॉ. रघु शर्मा ने गोयला तथा गुलगांव में जनप्रतिनिधियों से की चर्चा

पूर्व चिकित्सा मंत्री एवं केकड़ी विधायक डॉ. रघु शर्मा ने गोयला तथा गुलगांव में जनप्रतिनिधियों से की चर्चा

Spread the love


केकड़ी 28 दिसम्बर। पूर्व चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री एवं केकड़ी विधायक डॉ. रघु शर्मा ने बुधवार को केकड़ी प्रवास के दौरान जनप्रतिनिधियों के साथ क्षेत्र के विकास के सम्बन्ध में चर्चा की।
पूर्व चिकित्सा मंत्री एवं केकड़ी विधायक डॉ. रघु शर्मा ने बुधवार को ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ विचार विमर्श भी किया गया। गोयला में सरवाड़ क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की गई। जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों से अवगत कराया। साथ ही आमजन की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करने के लिए सरकार के कार्यों की सराहना की।
डॉ. शर्मा ने गुलगांव में भी जनप्रतिनिधियों के साथ औपचारिक बैठक की। इसमें विभिन्न नवीन विकास कार्यों के सम्बन्ध में चर्चा की गई। आमजन के जीवन को सीधे प्रभावित करने वाले कार्यों पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा गया। यहां उपस्थित ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं के सामाधान के लिए विधायक डॉ. शर्मा को परिवेदनाएं प्रस्तुत की।
उन्होंने कहा कि सरकार अन्तिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए कार्य कर रही है। गत चार वर्षों में जरूरतमंद व्यक्तियों का जीवन स्तर सुधारने के लिए विभिन्न स्तरों पर प्रयास किया गया। इसका प्रभाव ग्रामीण क्षेत्रों में दृष्टिगोचर होने लगा है। सरकार द्वारा आगामी एक वर्ष में भी जनहित को केन्द्र में रखकर अभूतपूर्व कार्य किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि सरकार की फ्लेगशिप योजनाएं समाज के हर वर्ग को लाभान्वित करने के लिए बनाई गई है। पात्र व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुंचाना प्रत्येक सजग नागरिक का कर्तव्य है। वर्तमान में सरकार द्वारा समस्त आवेदन ऑनलाईन लिए जा रहे है। विभिन्न योजनाओं से जुड़ने के लिए नजदीकी ई-मित्र के माध्यम से आवेदन करने के लिए प्रेरित किया जाए।
इस अवसर पर पीसीसी सदस्य श्री सागर शर्मा, पीसीसी सदस्य श्री हरी सिंह राठौड़, श्री राजेंद्र भट्ट, श्री शक्ति प्रताप सिंह पीपरोली, श्री प्रधान धाकड़, श्री शैलेंद्र सिंह पिपलाज, सतीश मालू, श्री भूपेंद्र सिंह कल्याणपुरा, श्री अर्पित जोशी, श्री राजू जैन, श्री आशाराम मीणा, श्री सोहन मीणा, श्री ओम प्रकाश डूंगरवाल, नीलू धुनिवाल, श्री रामदेव गुर्जर, श्री मातेंद्र सिंह पीपरोली, श्री गोपाल गुर्जर, श्री रमेश बैरवा कल्याणपुरा, श्री महेंद्र सिंह जोताया,विजय कंवर, श्री सुशील जैन शेरगढ़ एवं श्री कीर्तिवर्धन सिंह, साँवर लाल गुर्जर सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

You may have missed

Skip to content