KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » समय बड़ा बलवान रे “:  मायावती के बर्थडे की फ़ोटो हुई वायरल बहन जी की दयनीय हालत पर लोग कर रहे हैं मज़ेदार टिप्पणियाँ

समय बड़ा बलवान रे “:  मायावती के बर्थडे की फ़ोटो हुई वायरल बहन जी की दयनीय हालत पर लोग कर रहे हैं मज़ेदार टिप्पणियाँ

Spread the love

“समय बड़ा बलवान रे “:  मायावती के बर्थडे की फ़ोटो हुई वायरल लोग कर रहे हैं मज़ेदार टिप्पणियाँ
“समय बड़ा बलवान रे “:  जब मायावती अपना जन्मदिन किसी महारानी की तरह मनाती थी आज वही मायावती बेहद दयनीय स्थिति में अपना जन्मदिन मनाते हुई नज़र आ रही है ।
by चेतना मंच 18/01/2023 21:21

“समय बड़ा बलवान रे “

“समय बड़ा बलवान रे “: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती का कल जन्मदिन था। इस जन्मदिन पर उनके द्वारा काटे गये बेहद साधारण ढंग से केक व मुख्यमंत्री रहने के समय हुए भव्य केक कटिंग समारोह की दो फ़ोटो ( तस्वीर ) जोड़कर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी।
देखते ही देखते हुए यह फ़ोटो वायरल हो गई है। इस फ़ोटो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं । कुछ लोग “समय बड़ा बलवान रे “ लिखकर इस फ़ोटो पर मज़े ले रहे हैं तो कोई लिख रहा है कि एक समय था जब मायावती अपना जन्मदिन किसी महारानी की तरह मनाती थी आज वही मायावती बेहद दयनीय स्थिति में अपना जन्मदिन मनाते हुई नज़र आ रही है । गौरतलब है कि एक समय हुआ करता था जब बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती का जन्मदिन उत्तर भारत में बड़े धूमधाम से मनाया जाता था उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रहते हुए और ढेरों सांसदों के अलावा राज्य के साथ केंद्र सरकार में अपनी तूती बजवाने वाली और मुनादी पिटवाने वाली बहन कुमारी मायावती कि आज जो दयनीय स्थिति है वह बहुजन मिशन को गर्त में धकेल रही है । इसी प्रकार की अनेक टिप्पणियाँ इस वायरल फ़ोटो पर की जा रही है ।यह समाचार लिखे जाने तक यह फ़ोटो दो लाख से अधिक बार फारवर्ड की जा चुकी थी ।

Skip to content