KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » तेलंगाना हाउस प्रकरण,भाजपा की चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने हुआ बेनकाब – राठौड़

तेलंगाना हाउस प्रकरण,भाजपा की चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने हुआ बेनकाब – राठौड़

Spread the love

तेलंगाना हाउस प्रकरण

भाजपा की चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने हुआ बेनकाब – राठौड़

अजमेर !राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौर ने कहा कि तेलंगाना हाउस प्रकरण में भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने बेनकाब हो गया है!

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी के अजमेर उत्तर के विधायक एवं पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी अजमेर दक्षिण की विधायक एवं पूर्व समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनीता भदेल द्वारा तेलंगाना हाउस प्रकरण में विरोध प्रदर्शन कर दिए गए बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की है ! उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की पहल पर तेलंगाना से ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत करने के लिए आने वाले जायरीनों के लिए जुन 2018 में भूमि आवंटित की थी और तेलंगाना सरकार को भूमि का कब्जा भी सौंप दिया था तब भाजपा सरकार में वासुदेव देवनानी एवं अनिता भदेल मंत्री थे उस समय विरोध क्यों नहीं किया गया था! जनवरी 2023 के प्रथम सप्ताह में अजमेर विकास प्राधिकरण में मात्र संशोधित नक्शा पास किया था जिस पर भाजपा के दोनों मंत्रियों ने कांग्रेस एवं कांग्रेस की सरकार को जमकर कोसा एवं तुष्टीकरण का आरोप लगाया वह भ्रामक एवं निराधार है !आमजन के सामने भाजपा की कथनी और करनी सामने आ गई है!

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने तारागढ़ के विकास में भी बाधा पहुंचाई है! आगामी चुनावें में जनता इसका जवाब देगी!

निगम अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना हाउस के लिए जमीन आवंटित होने पर भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने कोई विरोध नहीं किया, अब नैतिकता के आधार पर विरोध करने का अधिकार भाजपा नेताओं को नहीं है! भाजपा नेता राजस्थान में ईआरसीपी लागू करने के लिए केंद्र सरकार से पैरवी करें तो बेहतर रहेगा !

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान अशोक बिंदल मामराज सेन सागर मीणा डॉ संजय पुरोहित ने भी भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि तेलंगाना हाउस प्रकरण में भाजपा राजनीतिक रोटियां सेकने का प्रयास कर रही है जिनका कोई नैतिक आधार नहीं वह नैतिकता की बातें कर रहे हैं!

You may have missed

Skip to content