KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » लड़ते हुए सांड ने युवक की गर्दन में घुसाया सींग, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम –

लड़ते हुए सांड ने युवक की गर्दन में घुसाया सींग, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम –

Spread the love

नोएडा में दर्दनाक हादसा : लड़ते हुए सांड ने युवक की गर्दन में घुसाया सींग, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम –

नोएडा : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आवारा पशुओं का आतंक लगातार जारी है। बीती रात को दो सांडों की लड़ाई के बीच गोरखपुर के रहने वाली एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जब युवक काम करके कंपनी से वापस लौट रहा था तो उसी दौरान दो सांड आपस में लड़ रहे थे। इसी बीच में युवक गया और एक सांड ने युवक की गर्दन में अपना सींग घुसा दिया।

क्या है पूरा मामला

इस घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा नोएडा के होजरी कंपलेक्स में स्थित शाही एक्सपोर्ट के सामने का है। बताया जा रहा है कि गोरखपुर का रहने वाला 32 साल का अभिषेक नोएडा के होजरी कंपलेक्स में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। वह नोएडा के ही याकूबपुर गांव में किराए के मकान में रहता था।

अभिषेक की गर्दन में घुसा सांड का सींग

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात को वह कंपनी से वापस लौट रहा था। उसी दौरान शाही एक्सपोर्ट के बाहर दो सांड आपस में लड़ रहे थे। अभिषेक ने अपनी बाइक को सांडों की लड़ाई से बचाने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन उसके बावजूद भी चपेट में आ गई। लड़ाई के दौरान एक सांड ने अपना सींग अभिषेक की गर्दन में घुसा दिया। आसपास में मौजूद लोगों ने लड़ते हुए सांड को भगाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर अभिषेक को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया है।

You may have missed

Skip to content