KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » लोडेड पिस्टल के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार:निम्बाहेड़ा क्षेत्र से 18 हजार रुपए में यह हथियार खरीदा

लोडेड पिस्टल के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार:निम्बाहेड़ा क्षेत्र से 18 हजार रुपए में यह हथियार खरीदा

Spread the love

लोडेड पिस्टल के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार:निम्बाहेड़ा क्षेत्र से 18 हजार रुपए में यह हथियार खरीदा

उदयपुर

उदयपुर की सूरजपोल थाना पुलिस ने शनिवार को अवैध देसी पिस्टल के साथ एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बोहरा कब्रिस्तान के पास से सोहेल अख्तर उर्फ सोनू हुसैन को पकड़ा और अवैध देसी पिस्टल के साथ 2 कारतूस जब्त किए।
पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने 8 महीने पहले निम्बाहेड़ा क्षेत्र से 18 हजार रुपए में यह हथियार खरीदा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से उसे 2 दिन के रिमांड पर भेजा गया। आरोपी से पूछताछ कर पुलिस पिस्टल सप्लाई करने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।
सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ ने बताया कि एसपी विकास शर्मा के निर्देश पर अवैध हथियार को लेकर विशेष अभियान के तहत टीम ने लगातार थाना सर्कल में नजर बना रखी है। इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने सोहेल अख्तर (27) को बोहरा कब्रिस्तान के पास से पकड़ा। आरोपी सोयेल हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ उदयपुर के अलग-अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा आर्म्स एक्ट, मारपीट, हत्या का प्रयास, डकैती की योजना और अपहरण जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है और पूछताछ जारी है।

Skip to content