KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 की मौत:ट्रेलर की टक्कर से बोलेरो कैंपर के उड़े परखच्चे, 4 घायल जोधपुर रेफर

छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 की मौत:ट्रेलर की टक्कर से बोलेरो कैंपर के उड़े परखच्चे, 4 घायल जोधपुर रेफर

Spread the love

जालोर कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 की मौत:ट्रेलर की टक्कर से बोलेरो कैंपर के उड़े परखच्चे, 4 घायल जोधपुर रेफर

जालोर

जालोर में सड़क हादसे में वीरमदेव गवर्नमेंट कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग देर रात करीब 11.30 बजे आहोर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान उनकी बोलेरो कैंपर की सामने से आए ट्रेलर से भिड़ंत हो गई।

ट्रेलर की टक्कर से उड़े कैंपर के परखच्चे
आहोर थानाधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि जालोर कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष कालूसिंह भाटी निवासी टेकरा अपने साथियों के साथ आहोर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जालोर-आहोर रोड पर कानीवाड़ा मोड़ पर ट्रेलर से उनकी गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो कैंप के परखच्चे उड़ गए।
हादसे में कालूसिंह भाटी, करण सिंह निवासी कोराणा और भवरानी निवासी कैलाश चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कानीवाड़ा निवासी अजीतसिंह, राजेंद्र नगर (जालोर) निवासी गौरव प्रजापत और दो अन्य गंभीर घायल हो गए।

4 घायल गंभीर हालत में जोधपुर रेफर

घायलों को जालोर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रेफर कर दिया, जबकि मृतकों के शव मॉर्च्युरी में रखवाए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में आसपास से लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को हादसे की जानकारी दी।
थानाधिकारी ने बताया कि हादसे के कारण हाईवे कुछ देर के लिए जाम लग गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को हटाकर ट्रैफिक सुचारू किया। हादसे के बाद ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर आहोर थाने में खड़ा किया है।
थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ओवर स्पीड के कारण हादसा हुआ है। कानीवाड़ा मोड़ पर अचानक ट्रेलर आ गया था। तेज रफ्तार के कारण बोलेरो कैंपर कंट्रोल नहीं हुई और ट्रेलर में जा घुसी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

एबीवीपी के टिकट पर जीता था चुनाव
जालोर पीजी कॉलेज में एमए फर्स्ट ईयर के छात्र कालू सिंह भाटी ने एबीवीपी के टिकट पर छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने एनएसयूआई के प्रहलाद राम को 295 वोटों से हराया था। चुनाव में एबीवीपी के कालू सिंह भाटी को 857 वोट मिले थे, जबकि एनएसयूआई के प्रहलाद मेघवाल को 562 वोट मिले थे, जबकि डूंगाराम देवासी को 326 वोट मिले थे।

कॉलेज में समस्याओं को लेकर रहते थे एक्टिव
छात्र संघ अध्यक्ष कालू सिंह भाटी कॉलेज में समस्याओं के साथ ही स्टूडेंट की समस्याओं को लेकर हमेशा एक्टिव रहते थे। अक्टूबर 2022 में उन्होंने लेक्चरर की कमी सहित कई समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान मुख्य सड़क पर जाम लगाकर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। कालू सिंह भाटी ने 26 दिसंबर को भी कॉलेज में कैंटीन सहित कई मांगों को लेकर प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की चेतावनी दी थी।

You may have missed

Skip to content