KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » विधानसभा चुनाव में युवाओं को दी जाएगी तवज्जो — राठौड़

विधानसभा चुनाव में युवाओं को दी जाएगी तवज्जो — राठौड़

Spread the love

विधानसभा चुनाव में युवाओं को दी जाएगी तवज्जो — राठौड़

अजमेर ! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में युवाओं को तवज्जो दी जाएगी एवं कांग्रेस आलाकमान के निर्देशानुसार राजस्थान में युवाओं को टिकट दिए जाएंगे !

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज फाई सागर रोड पर पुष्कर विकास प्राधिकरण बनाए जाने पर आयोजित अभिनंदन समारोह में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से औपचारिक बातचीत कर रहे थे!

उन्होंने कहा कि राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जन कल्याणकारी योजनाओं का युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता घर घर जाकर व्यापक प्रचार प्रसार करें एवं समाज के अंतिम छोर पर बैठे आमजन को कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करें!

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में पिछले 5 वर्षों में ऐतिहासिक विकास किए गए हैं! जिसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रशंसा की है !

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं एवं महिलाओं को प्राथमिकता के आधार पर टिकट दिया जाएगा और अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी “

समारोह में युवा कांग्रेस अजमेर के पूर्व जिला महासचिव नूर आलम के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने 51 किलो की माला पहनाकर साफा बांधकर तलवार भेंट कर स्वागत किया !

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान पार्षद हेमल जोधा लोकेश चरण एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष लोकेश कोठारी समीर भटनागर लेखराज हर्षावत नरेंद्र सिंह सरफराज ख़ान वसीम ख़ान अल्ताफ़ ख़ान परवेज़ ख़ान भानु आदित्या बंसल नवदीप सिंह यूनुस ख़ान रवींद्र सिसोदिया अली ख़ान अमन ख़ान शारुख़ ख़ान आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया एवं जन समस्याओं से अवगत कराया !

Skip to content