KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » राठौड ने की प्रधानमंत्री मोदी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

राठौड ने की प्रधानमंत्री मोदी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

Spread the love

राठौड ने की प्रधानमंत्री मोदी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर ! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की है !

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज अजमेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर दिए गए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि थोथा चना बाजे घना ! उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बयान में अपने मियां मिट्ठू बनते हुए विकास की झूठी कथा भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आम जनता को सुना कर गुमराह कर रहै है प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में बेरोजगारी महंगाई गिरती हुई अर्थव्यवस्था पर एक शब्द भी नहीं बोला!

निगम राठौड ने कहा कि ग्लोबल हंगर इंडेक्स में 121 देशों में भारत 107 नंबर पर है जो कि देश के लिए शर्मनाक है !

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने स्थापना दिवस पर दिए गए बयानों में केवल विपक्ष को कोसने के अलावा कोई कार्य नहीं किया! संवैधानिक पद पर बैठे प्रधानमंत्री का मोदी का इस तरह का बयान हास्यास्पद एवं निंदनीय है!

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में परस्पर भाईचारे से विघटनकारी सोच को मुंहतोड़ जवाब देने की आवश्यकता है!

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज अजमेर प्रवास के दौरान हनुमान जयंती पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए! निगम अध्यक्ष राठौड़ ने रामसखा आश्रम पुष्कर जनकपुरी श्रीनगर रोड स्थित धूनी वाले बालाजी नदी प्रथम सराधना एवं नाला बाजार स्थित प्राचीन बालाजी मंदिर के कार्यक्रम में शामिल हुए !निगम अध्यक्ष राठौड का झूलेलाल चौक पर पूर्व पार्षद सुनील मोतीयानी के नेतृत्व में अभिनंदन किया गया !

निगम अध्यक्ष राठौड़ का श्रीनगर रोड पर पार्षद मनीष सेठी के नेतृत्व में कांग्रेसी पार्षदो ने 51 किलो की माला पहना कर साफा पहना कर अभिनंदन किया!

इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन महासचिव शिव कुमार बंसल नोरत गुर्जर द्रोपती कोली अजय कृष्ण तैन्गौर नकुल खंडेलवाल कुशाल कोमल हितेश्वरी देवी सुनील धानका राजेश चौरसिया दिनेश के शर्मा कैलाश कोमल दिनेश शर्मा एडवोकेट सम्राट गुल मोहम्मद शैलेंद्र अग्रवाल ह हेमंत जोधा नितिन जैन कपिल सारस्वत सोना धनवानी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे!

Skip to content