KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » सड़क बनानी थी मगर सीवरेज-पानी की लाइन तोड़ दी:लोग बोले – CM का पैतृक मकान है, कम से कम यहां तो ध्यान दो

सड़क बनानी थी मगर सीवरेज-पानी की लाइन तोड़ दी:लोग बोले – CM का पैतृक मकान है, कम से कम यहां तो ध्यान दो

Spread the love

सड़क बनानी थी मगर सीवरेज-पानी की लाइन तोड़ दी:लोग बोले – CM का पैतृक मकान है, कम से कम यहां तो ध्यान दो

जोधपुर
सीएम अशोक गहलोत के पैतृक निवास के पड़ोसी पिछले डेढ़ महीने से सरकारी विभागों की लापरवाही का दंश भोग रहे हैं। 45 दिन से खुद ही हुई सड़क खतरा बन गई है।
जोधपुर शहर में महामंदिर का एक इलाका जहां डेढ़ महीने पहले सड़क खोदकर विभाग चले गए। दूसरी सड़क बनाना तो दूर, इस मरम्मत के चक्कर में टूटी हुई सीवरेज लाइन और पानी की लाइनें तक ठीक नहीं कर रहे।

यह गली कई मायनों में वीआईपी है, क्योंकि यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पैतृक निवास है। ऐसे में स्थानीय लोग भी बोलने लगे हैं कि प्रशासन को कम से कम यहां तो ध्यान देना ही चाहिए।

महामंदिर में जैन स्कूल वाली गली करीब डेढ़ महीने पहले नई सड़क बनाने के लिए तोड़ी गई। लेकिन साथ ही सीवरेज लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई। पूरी गली में पानी के कनेक्शन भी टूट गए। अब पिछले 1 महीने से इन लोगों को अपने घर तक पहुंचने में भी परेशानी हो रही है तो पानी के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है।

यहां रहने वाले क्षेत्रवासी अशोक कुमार जैन बताते हैं कि घरों से निकलने में भी खतरा लगता है। सीवरेज और पानी की समस्या ज्यादा बढ़ा दी गई। मेरे मकान के सामने ही सीएम का पैतृक निवास है यहां तो कम से कम प्रशासन को ध्यान देना ही चाहिए।

सड़क बनाने के लिए खुदाई की गई। मगर सीवरेज की लाइन और पानी की लाइन भी तोड़ दी
सड़क बनाने के लिए खुदाई की गई। मगर सीवरेज की लाइन और पानी की लाइन भी तोड़ दी
बंद रहता है सीएम का पैतृक मकान

इसी गली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पैतृक मकान है जो इन दिनों बंद रहता है। इसके गली से सीएम का लगाव कुछ ऐसा है कि चुनाव के समय उनका वोट यहीं लगता है। चुनावी माहौल में यह गली सबसे ज्यादा हलचल रखती है। सिर्फ सीएम ही नहीं उनका पूरा परिवार वोट डालने के लिए इसी गली में बनी जैन स्कूल में आता है।

You may have missed

Skip to content