KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » किस कदर जहरीला दरिंदा बन चुका है इंसान राजीनामा के बाद कई साल पर लौटकर आया था परिवार, पहुंचते ही हमला हुआ

किस कदर जहरीला दरिंदा बन चुका है इंसान राजीनामा के बाद कई साल पर लौटकर आया था परिवार, पहुंचते ही हमला हुआ

Spread the love

Morena Crime News : राजीनामा के बाद कई साल पर लौटकर आया था परिवार, पहुंचते ही हमला हुआ

10 साल पहले परिवार में हुई दो लोगों की हत्या का बदला लेने आरोपितों ने दिया वारदात को अंजाम
मुरैना। मुरैना जिले के लेपा गांव में 10 साल पहले हुई दो लोगों की हत्या का बदला लेने के लिए एक ही परिवार के छह लोगों को गोलियों से भून दिया गया। मृतकों में पिता व दो पुत्रों के अलावा घर की तीन महिलाएं शामिल हैं। दो लोग घायल हैं। जिस परिवार में सामूहिक हत्याकांड हुआ, इनके परिवार के लोगों पर आरोपितों के परिवार के दो लोगों की हत्या का मामला कोर्ट में चल रहा है। परिवार के सभी लोग हत्याकांड के बाद से ही गांव छोड़कर गुजरात में रह रहे थे। राजीनामा होने के बाद शुक्रवार को गांव लौटा परिवार घर की दहलीज भी नहीं चढ़ पाया कि सामने के घर में रह रहे हमलावरों ने घेरकर गोलियों से भून दिया। सभी आरोपित फरार हैं।

घटना के अनुसार सिहोंनिया थाना क्षेत्र के लेपा गांव में 2013 में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके घर के सामने ही रहने वाले 65 वर्षीय गजेंद्र सिंह पुत्र बदलू सिंह तोमर के परिवार के कुछ सदस्य आरोपी थे, जो कई साल जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर थे।

इस खूनी रंजिश के बाद से गजेंद्र सिंह का परिवार गुजरात के अहमदाबाद जिले के नारौल-लांभा में रह रहा था। हाल ही में दोनों पक्षों में राजीनामा हुआ, जिसके बाद गजेंद्र सिंह पत्नी, छह बेटे, पांच बहुओं, नौ पोते-पोतियों और छोटे भाई रघुराज सिंह व उसके परिवार सहित लगभग 30 लोगों के साथ शुक्रवार की सुबह साढ़े 9 बजे के करीब गांव में पहुंचा।

महिला व बच्चे मिनी लोडिंग में भरा गृहस्थी का सामान उतार रहे थे। गजेंद्र सिंह ने नारियल निकालकर घर की देहरी पर फोड़ा ही था कि इसी दौरान सामने के घर में रह रहे आठ से दस लोगों ने घेर कर बंदूक व कट्टों से फायरिंग शुरू कर दी।

बताया गया है कि आरोपित अजीत सिंह तोमर व भूपेंद्र सिंह तोमर ने 315 बोर की रायफल और दो आरोपित सोनू तोमर व श्यामू तोमर ने कट्टे से फायरिंग की। गोलियों के बीच गजेंद्र सिंह के बेटे व बहुओं ने डंडे व पत्थर उठाकर सामना करना चाहा तो उन्हें गोलियां मार दी गईं।

नजारा इतना वीभत्स था कि गोली लगने के बाद जो सड़क पर गिरा, उसे बचाने परिवार का कोई दूसरा सदस्य आता तो उसे भी गोली मारी गई। नौ लोगों को गोली लगीं, जिनमें से तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो तीन की जिला अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

इनकी हुई मौत

पिता 65 वर्षीय गजेंद्र सिंह, दो बेटे संजू सिंह उम्र 40 साल, सत्यप्रकाश तोमर उम्र 27 साल, बहू केशकुमार पत्नी वीरेंद्र सिंह तोमर, बबली उम्र 36 साल पत्नी नरेंद्र सिंह तोमर, मधू उम्र 30 साल पत्नी सुनील सिंह तोमर

ये हुए घायल

विनोद पुत्र सुरेश सिंह तोमर, वीरेंद्र पुत्र गजेंद्र सिंह तोमर।

ये हैं आरोपित

सिहोनिया पुलिस ने इस मामले में अजीत पुत्र वीरभान, सोनू पुत्र वीरभान, श्यामू पुत्र धीरसिंह, मोनू पुत्र धीरसिंह, रामू पुत्र धीरसिंह, गौरव पुत्र सूरजभान सिंह, रज्जो पत्नी सोवरन सिंह और धीरसिंह पुत्र मुंशी सिंह के खिलाफ हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा है।

Skip to content