KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » अमित शाह बहुत खतरनाक खेल खेलते हैं

अमित शाह बहुत खतरनाक खेल खेलते हैं

Spread the love

अमित शाह बहुत खतरनाक खेल खेलते हैं

वह डराएगा और धमकाएगा। उसका पैसा 10 करोड़, 15 करोड़ या फिर 20 करोड़ जो भी है वापस कर दो-गहलोत

वीडियो वायरल

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले ही चुनावी दंगल शुरू हो गया है। आरोप प्रत्यारोप का एक बड़ा दौर करवट ले रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उनके निशाने पर देश के गृहमंत्री अमित शाह हैं। वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कह रहे हैं कि गृहमंत्री अमित शाह बहुत खतरनाक खेल खेलते हैं। वह डराएगा और धमकाएगा। उसका पैसा 10 करोड़, 15 करोड़ या फिर 20 करोड़ जो भी है वापस कर दो।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वायरल वीडियो में यह साफ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि गृहमंत्री अमित शाह, धमेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की कोशिश की। एक पूरा षडयंत्र रचा। राजस्थान में राजनीति का जो संकट आया। इन्हीं सब ने मिलकर कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश रची।गौरतलब है कि जुलाई 2020 में गहलोत सरकार पर उस समय राजनीतिक संकट खड़ा हो गया था जब उप मुख्यमंत्री कुछ विधायकों को लेकर मानेसर चले गए थे। इसके बाद अशोक गहलोत सरकार अल्पमत में आ गई थी।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि इन लोगों ने पैसा बांट दिया राजस्थान के अंदर लेकिन पैसे वापस ले नहीं रहे हैं वो लोग। मुझे चिंता लगी हुई है कि पैसा क्यों नहीं ले रहे हैं वो लोग। वापस क्यों नहीं मांग रहे पैसा। मैने सभी एमएलए को कहा कि तुमने गलती कर दी कोई बात नहीं। भूलो माफ करो। दबाव नहीं रहे ईमानदारी से काम कर सको। उनका पैसा वापस करो। मैं पूरा साथ दूंगा।मुख्यमंत्री इसी वीडियो में साफ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैनें एमएलएज को कह दिया कि जितना पैसा लिया है मान लो दस करोड़ या 15 करोड़ या फिर 20 करोड़ लिया है। जो भी लिया है। कुछ खर्च कर दिया हो वो खर्च किया हुआ पैसा मैं दे दूंगा। एआईसीसी से दिलावा दूंगा उनको। वापस अमित शाह को 10 करोड़ दो वापस। 15 करोड़ हैं तो 15 दो लेकिन उसका पैसा न रखो।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीडियो में कह रहे हैं कि उसका पैसा रखोगे तो हमेशा दबाव बनाए रखेगा। वह गृह मंत्री भी है। वह धमकाएगा, डराएगा। जैसे वह गुजरात में डराता धमकाता है। महराष्ट्र में धमका धमका के शिवसेना के दो टुकड़े कर दिए। 25 एमएलए को ले गया। बहुत खतरनाक खेल खेलते हैं गृहमंत्री अमित शाह
।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट खेमे को साधते हुए कहा कि गलती हो गई कोई बात नहीं। मुझे आपने मुख्यमंत्री बनाया है। राहुल गांधी ने बनाया है। सोनिया गांधी ने तीन तीन बार मुख्यमंत्री बनाया है। मेरी यह ड्यूटी बनती है कि पुरानी बातें भुलकर सबको साथ लेकर चलूं। काम में किसी के भी कोई कमी नहीं की है। अब सबको साथ लेकर चलूं और पार्टी को जीतकर लाउं। मेरा बचपन से संकल्प है सेवा करने का। मैं अपनी अंतिम सांस तक प्रदेशवासियों की सेवा करना चाहता हूं।

एक तीर से तीन शिकार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने भाषण में एक जगह कहते हैं कि—मैं अपनी अंतिम सांस तक प्रदेशवासियों की सेवा करना चाहता हूं। यह बात कहकर फिर से मुख्यमंत्री बनने की ख्वाहिश को खुलेआम जाहिर कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सचिन पायलट खेमें के विधायकों को भी साध रहे हैं। भाषण में यह बात भी कह रहे हैं कि गलती हो गई है कोई बात नहीं हमें तो मुख्यमंत्री भी तो आपने ने बनाया है।

You may have missed

Skip to content