KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » गहलोत-पायलट समर्थकों में चले लात-घूंसे:कांग्रेस फीडबैक बैठक में एक-दूसरे को मारे थप्पड़;

गहलोत-पायलट समर्थकों में चले लात-घूंसे:कांग्रेस फीडबैक बैठक में एक-दूसरे को मारे थप्पड़;

Spread the love

अजमेर में गहलोत-पायलट समर्थकों में चले लात-घूंसे:कांग्रेस फीडबैक बैठक में एक-दूसरे को मारे थप्पड़;

अजमेर

कांग्रेस में सीएम गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच चल रही खींचतान का असर अब दिखने लगा है। गुरुवार को अजमेर में AICC की सचिव और राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन के दौरे से पहले गहलोत और पायलट समर्थक आपस में भिड़ गए।
मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ के खिलाफ नारेबाजी हुई और मुर्दाबाद के नारे लगे।
मामला वैशाली नगर स्थित गोविंद समारोह स्थल में दोपहर 12 बजे का है। वहां मौजूद आरटीडीसी चेयरमैन और पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत करवाया।
शहर कमेटी की बैठक में पहुंचे देहात कार्यकर्ता और विवाद शुरू
दरअसल, शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आज बैठक रखी गई थी। बताया जा रहा था कि ये फीडबैक कार्यक्रम था। इसमें सह प्रभारी वन-टू-वन बातचीत करने आई थी। शहर कमेटी की इस बैठक में देहात कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी पहुंच गए।
बताया जा रहा है कि बैठक में पदाधिकारी तो चले गए, लेकिन जब देहात के कार्यकर्ता आने का कहने लगे तो विवाद हो गया। देहात कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पायलट समर्थक थे। इस दौरान गहलोत गुट के शहर और पायलट गुट के कार्यकर्ताओं में विवाद हुआ और इसके बाद देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगे।
इस विवाद में देहात कांग्रेस के कार्यकर्ता भीमसिंह की पिटाई कर दी। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को थप्पड़ मारे और बैठक से झगड़ते हुए बाहर आए। यहां एक-दूसरे पर लात-घूंसे भी मारे।
इधर, हंगामे की सूचना के बाद आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेंद्र सिंह रलावता भी पहुंचे। राठौड़ ने समझाइश का प्रयास किया तो उनके मुर्दाबाद के ही नारे लगने लगे। बाद में पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

Skip to content