KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रत्येक वार्ड में शक्ति केन्द्र प्रभारी पीले चावल बाटकर क्षेत्रवासियों को करेंगे आमंत्रितः- भदेल

प्रत्येक वार्ड में शक्ति केन्द्र प्रभारी पीले चावल बाटकर क्षेत्रवासियों को करेंगे आमंत्रितः- भदेल

Spread the love

दक्षिण विधानसभा के तीनो मण्डलो के कार्य समिति हुई सम्पन्न हुईः- भदेल

दक्षिण विधानसभा के प्रत्येक बूथ से 250 से 300 व्यक्तियों का लाने का लक्ष्य रखाः- भदेल

प्रत्येक वार्ड में शक्ति केन्द्र प्रभारी पीले चावल बाटकर क्षेत्रवासियों को करेंगे आमंत्रितः- भदेल

अजमेर शहर। दक्षिण विधानसभा के झलकारी बाई मण्डल की कार्य समिति की बैठक होटल दाताईन, आर्य मण्डल की बैठक डीके पैलेस एवं आदर्श मण्डल की बैठक आदर्श नगर स्थित मुकुन्द गार्डन में आयोजित हुई। कार्य समिति की बैठक में शहर जिला संगठन प्रभारी बीरम देव जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब दो या दो से अधिक व्यक्ति मिलकर किसी एक उद्देश्य की प्राप्ति के लिए कार्यशील होते हैं तो संगठन की आवश्यकता पड़ती है। उद्देश्य के अल्पकालीन होने से संगठन की आवश्यकता में कमी नहीं आती। यदि कुछ व्यक्तियों को मिलकर भारी वजन उठाना हो तो इस क्षणिक उद्देश्य की पूर्ति के लिए संगठन की आवश्यकता होती है। किसी भी व्यावसायिक उपक्रम के लिए व्यवसाय प्रारंभ करने के पूर्व से उसको संचालित करने के लिए संगठन का निर्माण कर लिया जाना चाहिए। बगैर संगठन के किसी भी उद्देश्य की प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ति संभव नहीं है। एक अच्छा संगठन किसी निष्क्रिय उपक्रम को भी जीवन प्रदान कर सकता है। एक कमजोर संगठन अच्छे उत्पाद को मिट्टी में मिला सकता है जबकि एक अच्छा संगठन जिसके पास कमजोर उत्पाद है, अपने से अच्छे उत्पाद को बाजार से निकाल सकता है। इसी प्रकार हमे भी नीचे कार्यकर्ताओं को संगठन का मतलब समझाना होगा और कढी से कढी मिलाकर एक बडा संगठन बनाना होगा।
उन्होने आगामी 31 मई को अजमेर के कायड विश्राम स्थली पर पधार रहे भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की विशाल जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पधारने का आग्रह किया।

विधायक भदेल ने कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जनकल्याण को समर्पित 9 वर्ष पूर्ण होने पर आगामी 31 मई को अजमेर के कायड विश्राम स्थली पर पधार रहे मोदी जी की विशाल जनसभा को लेकर भाजपा ने तैयारी कर ली है, शहर को दुल्हान की तरह सजाया जा रहा है। भाजपा द्वारा झण्डे, बैनर, के माध्यम से शहर को भाजपामय किया जा रहा है। देश ने हर क्षेत्र में विकास किया है. विदेशों में भी भारत की छवि में सुधार हुआ है. आज मोदी जी पूरी दुनिया के लोकप्रियनेता हैं.।

उन्होने दक्षिण विधानसभा के प्रत्येक बूथ से 250-300 व्यक्तियों को जनसभा में लाने का लक्ष्य रखा है। शनिवार से प्रत्येक वार्ड के शक्ति केन्द्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष अपने-अपने वार्डो में एवं अपने बूथो पर पीले चावल वितरित कर सभी क्षेत्रवासियों को मोदी जी की विशाल महा जनसभा में आने के लिए आमंत्रित करेंगे।

कार्य समिति की बैठक में शहर जिला अध्यक्ष रमेश सोनी, दक्षिण विधानसभा के विस्तारक जयवीर जी, प्रदेश कार्य समिति के सदस्य सुरेन्द्र सिंह शेखावत, शहर जिला मंत्री राजेश घाटे, एससी मोर्चा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य अनीश मीणा, झलकारी बाई मण्डल अध्यक्ष हेमन्त सांखला, मण्डल महामंत्री संतोष मोर्य, सुन्दर जी टांक, संदीप माखीजानी, सीलम बैरवा, अंजना शेखावत, कुसुम सोगरा, वरणदीप सिंह, सम्पत भाटी, बीना टांक, कृष्णा सोनी, बबीता चौहान, मोहन राजोरिया, चेतन माली, सन्नी नारनोलिया, झलकारी बाई मण्डल युवा मोर्चा अध्यक्ष तुषार उपाध्याय, धर्मेन्द्र टांक, भारत भूषण,

आर्य मण्डल कार्य समिति की बैठक हुई सम्पन्न

आर्य मण्डल कार्य समिति बैठक का आयोजन अजयनगर स्थित डीके पैलेस में हुआ। विधायक भदेल ने उक्त समिति बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 9 वर्षाे की सफलताओं के विषय पर बताया गया। साथ ही सभी बूथ अध्यक्षो को निर्देश दिये कि पन्ना प्रमुख तक के सभी कार्यकर्ता मोदी जी विशाल जनसभा में शामिल होंगे। मण्डल प्रभारी ने जनसभा एवं मोदी जी योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

आर्य मण्डल में स्वच्छता अभियान चलाकर आमजन को मोदीजी की जनसभा में आने का निमंत्रण दियाः- भदेल

आर्य मण्डल ने स्वच्छता अभियान के माध्यम से महर्षि नवल भवन से ठठेरा चौक डिग्गी बाजार तक स्वच्छता अभियान भी चलाया गया। जिसमें विधायक भदेल ने क्षेत्र में झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश देकर आमजन को मोदीजी से जोडते हुए 31 मई की आमसभा में आने का निमंत्रण दिया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक हरीश जी झामनानी, मण्डल प्रभारी कंवल प्रकाश किशनानी, यात्रा प्रभारी कमल सिक्वाल, मनोहर लाल सैनी, दक्षिण विधानसभा विस्तारक जयवीर जी, मण्डल अध्यक्ष मोहन लालवानी, मण्डल महामंत्री भवानी सिंह जेदिया, काजल जेठवानी, मनोज डिडवानिया, पार्षद विक्रम तम्बोली, हेमन्त सुनारीवाल, किरण तुनगरिया, हेमलता खत्री, बालकृष्ण,विनोद तंवर, विनोद साधवानी, शंकरनाथ, जितेन्द्र रंगवानी, हरीश चौहान, राजेश शमा्र, राम धनवानी, राजेश मोर्य, गोरधन गुर्जर, सरोज भाटी, ललित सामरिया, शक्ति केन्द्र सूरज डागर, ओमप्रकाश राव, नरेन्द्र सोनी, सतीश शेरा, हेमन्त फौजी, हरीश, सुरेश रुपानी, मनोज भूराडिया, बूथ अध्यक्ष मुकुट बिहारी, राधेश्याम, देव लालवानी, जय तिवारी, मोहित नायक, हेमनाथ नायक, ललित देव, रामरख्यानी, हेमंत जावा, सागर झामनानी, विजय गोयर, बृजेश नकवाल आदि उपस्थित रहे।

आदर्श मण्डल कार्य समिति की बैठक
आदर्श मण्डल की बैठक आदर्श नगर स्थित मुकुन्द गार्डन में आयोजित की गई। जिसमें विधायक भदेल ने मण्डल के सभी पदाधिकारी, शक्ति केन्द्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुखो को आगामी 31 मई को आयोजित मोदी जी जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में क्षेत्रवासियों लाने के लिए कहा। साथ ही दक्षिण विधानसभा के 184 बूथो में प्रत्येक बूथ से 250 से 300 लोगो को लाने का लक्ष्य रखा गया।

कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष अरुण शर्मा, अंकित गुर्जर, घीसूलाल गढवाल, मंजू शर्मा, राजेश शर्मा, सोहन रावत, एचएस वर्मा,लक्ष्मीनारायण शर्मा, दिनेश जेन, श्याम तंवर, अजीत चौधरी, कैलाश रावत, नौरत रेगर, कमलेश, दिलीप शर्मा, रीना कुश्वाहा, निर्मला शर्मा, ज्योति शर्मा, सरोज नेगी, राजेश शर्मा, विजेन्द्र बून्दवाल, डा0 अशोक शमा्र, प्रशांत यादव, रोमेश मिश्रा, दिलीप शर्मा, कमलेश, राजकुमार सोनी, रणविजय सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Skip to content