KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » अरविंद केजरीवाल 18 जून को श्रीगंगानगर में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित: संदीप

अरविंद केजरीवाल 18 जून को श्रीगंगानगर में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित: संदीप

Spread the love


आम आदमी पार्टी 18 जून को श्रीगंगानगर में विशाल जनसभा से राजस्थान में करेगी चुनावी आगाज

अरविंद केजरीवाल 18 जून को श्रीगंगानगर में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित: संदीप

नवनियुक्त पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण में बोले संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक

संदीप पाठक ने आम आदमी पार्टी के 5 हजार से ज़्यादा पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

अन्य पार्टियों ने राजनीति को किया अपवित्र: संदीप पाठक

अब राजनीति को पवित्र करने की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी के लोगों की: पाठक

आप में मेहनती औऱ ईमानदार कार्यकर्ता को मिलता है पद: संदीप

कांग्रेस और बीजेपी में सिफारिश से बांटे जाते हैं पद:संदीप

आप का एक-एक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल है: पाठक

अगर वोट लेना है तो हम सरकार के पास नहीं बल्कि सरकार को हमारे घर आना होगा: पाठक

————————

जयपुर, 27 मई, 2023
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है। शनिवार को जयपुर में आम आदमी पार्टी के 5 हज़ार से ज़्यादा सर्किल इंचार्ज सहित क़रीब 10 हज़ार कार्यकर्ताओं को संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर कार्यक्रम को प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने भी संबोधित किया।

जयपुर के मानसरोवर स्थित वीटी ग्राउंड में आयोजित आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक बोले- आम आदमी पार्टी 18 जून को श्रीगंगानगर में विशाल जनसभा कर राजस्थान में चुनावी शंखनाद करेगी। पाठक ने कहा कि दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल 18 जून को श्रीगंगानगर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने नवनियुक्त पदाधिकारियों से कहा कि आप लोगों को अपने पद का अंहकार नहीं करना है, बल्कि अपने सभी साथियों के साथ मिलकर काम करना है। पाठक ने कहा कि हमें एक मुट्ठी की तरह रहना है। आज राजस्थान में हमारी पार्टी का संगठन इतना बड़ा हो गया है कि एक-एक कार्यकर्ता बीजेपी औऱ कांग्रेस को बोल सकता है कि अब आ जाओ चुनाव में सबको देख लेंगे।

कांग्रेस और बीजेपी को ललकारते हुए संदीप पाठक ने कहा कि देख लो बीजेपी और कांग्रेस वालों आज आप लोगों के सामने आम आदमी पार्टी के संगठन की बड़ी ताकत खड़ी हो चुकी है। संदीप पाठक ने कहा कि हमारा देश आज अंग्रेजों से भले ही आजाद हो गया हो, लेकिन हमारे देश की राजनीति आज भी भ्रष्ट नेताओं की कैद में है और इस अपवित्र राजनीति को पवित्र करने का जो संकल्प आप लोगों ने लिया है उसके लिए मैं आप लोगों को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि आपके इस संकल्प को पूरा करने में कई तरह की कठिनाइयां आएंगी लेकिन हम लोगों को पीछे नहीं हटना है बल्कि अपनी झाड़ू से भ्रष्टाचार का सफाया करना है।

बीजेपी और कांग्रेस को हम ऐसे ही राजस्थान से हटाएंगे जैसे हमने उनको दिल्ली से हटाया। जो काम हम पंजाब और दिल्ली मे कर सकते हैं वो काम हम राजस्थान में भी करेंगे राजस्थान की जनता वोट देने के लिए तेयार बैठी है।

नवनियुक्त पदाधिकारियों का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारियों को अपने घर के 50 किमी के एरिया में हर एक घर में जाकर एक-एक व्यक्ति को जगाना है उनसे कहना है कि एक मौका केजरीवाल को दें। पाठक ने कहा कि बहुत से घर ऐसे होंगे जहां के लोग आप पर हंसेंगे लेकिन आपको गुस्सा नहीं करना है बल्कि उस घर में ज्यादा जाना है और उनसे केजरीवाल को वोट देने की अपील करनी है और इसके लिए आपको पद का अंहकार किए बिना कठिन परिश्रम करते हुए एकता के साथ काम करना होगा। आपने अगर इतना कर लिया तो राजस्थान से बीजेपी औऱ कांग्रेस का सफाया जनता खुद कर देगी।

कांग्रेस की अंदरूनी कलह को लेकर संदीप पाठक ने कहा कि आज राजस्थान में विकास को लेकर लड़ाई नहीं बल्कि एक ही पार्टी के दो बड़े नेताओं में कुर्सी की लड़ाई चल रही है। लेकिन हमें आपस में लड़ना नहीं है बल्कि एक मुठ्ठी बनकर काम करना है । पाठक ने पदाधिकारियों से कहा कि आप लोग केजरीवाल हो और केजरीवाल एक शेर है, जिसका ये गीदड़ इकट्ठा होकर कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि आगामी 18 जून को श्रीगंगानगर में अरविंद केजरीवाल का कार्यक्रम है, औऱ उस कार्यक्रम के लिए सभी पदाधिकारियों को बैठकें करनी है औऱ घर-घर जाकर लोगों को आमंत्रण पत्र देना है, क्योंकि इसी कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी अपना सामर्थ्य दिखाएगी। और हमे भरोसा है कि इस सामर्थ्य के सामने बीजेपी कांग्रेस के होश उड़ जाएंगे। और उसके बाद आपको कोई नहीं कहेगा कि आम आदमी पार्टी छोटी पार्टी है।

संदीप पाठक ने कहा कि हम एक गरीब पार्टी हैं जबकि हमारे सामने जो राजनीतिक दल हैं उनके पास बहुत पैसा है, लेकिन हमारे पास मेहनतकश कार्यकर्ता हैं जो अपनी पूरी ताकत और ईमानदारी से बीजेपी और कांग्रेस के हर जवाब देने को तैयार हैं। क्योंकि हम लोग राजनीति में अपने लिए नहीं आए बल्कि देश सेवा के लिए आए हैं औऱ हमे अपनी ये धारणा बनाकर रखनी है। कभी दुर्भावना से काम नहीं करना है। और आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है।
……

Skip to content