KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रधानमंत्री मोदी से पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का आग्रह

प्रधानमंत्री मोदी से पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का आग्रह

Spread the love

प्रधानमंत्री मोदी से पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का आग्रह

अजमेर ! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अजमेर आगमन पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का आग्रह किया है!

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने आज संवाददाताओं से औपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व में अजमेर यात्रा के दौरान पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मंशा दर्शाई थी और अजमेर से जाने के बाद वह अपने वादे को भूल गए!

निगम अध्यक्ष राठौर ने प्रधानमंत्री मोदी को अजमेर प्रवास के दौरान पूर्व में किए गए वादे को याद दिलाते हुए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने में आने वाली अड़चनों को दूर कर 13 जिलों के विकास के लिए पूर्वी राजस्थान नहर योजना को परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने का आग्रह किया है!

उन्होंने कहां की राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ राग अलाप रहे हैं कि अगर भाजपा की सरकार राजस्थान में आई तो हम भी ओ पी एस को कंटिन्यू रखेंगे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजस्थान की तरह केंद्र में भी ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने की मांग की है!

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने कहां की भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान खोखला साबित हो रहा है नई दिल्ली में देश के लिए पदक जीतने वाले महिला पहलवानों को निर्दयता पूर्ण घसीटना लोकतंत्र में शोभा जनक नहीं है !

उन्होंने बताया कि उज्जवला योजना में राजस्थान सरकार ने ₹500 में सिलेंडर देकर महंगाई से त्रस्त जनता को राहत देने का काम किया है!

उन्होंने नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री मोदी से गैस सिलेंडर पर ₹500 प्रति सिलेंडर कम कर आम जनता को महंगाई से राहत देने का आग्रह किया है!

उन्होंने कहा कि राजनीति में विकास के लिए प्रतिस्पर्धा करने के सकारात्मक परिणाम आते हैं!

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने बताया कि केंद्र की भाजपा सरकार की कथनी और करनी में फरक है केवल जुमलेबाजी कर आम जनता को गुमराह कर रही है महंगाई और बेरोजगारी से आम जनता त्रस्त है! प्रधानमंत्री मोदी को महंगाई कम करने एवं युवाओं को रोजगार देने के लिए पुख्ता इंतजाम करने का आग्रह किया है!

इस अवसर पर अजमेर डेयरी के सदर रामचंद्र चौधरी पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी पूर्व विधायक डाँ श्रीगोपाल बाहेती डाँ राजकुमार जयपाल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिवकुमार बंसल नोरत गुर्जर ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल पवन ओड युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मोहित मल्होत्रा भंवर सिंह राठौड़ आदि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अजमेर प्रवास के दौरान जुमलेबाजी छोड़कर राजस्थान प्रदेश ,अजमेर जिला एवं पुष्कर को सौगात देने की घोषणा करने का आग्रह किया है!

Skip to content