KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » शरीर पर 16 घाव, पत्थर से फूटा सिर, साक्षी की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

शरीर पर 16 घाव, पत्थर से फूटा सिर, साक्षी की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

Spread the love

Delhi Murder: शरीर पर 16 घाव, पत्थर से फूटा सिर, साक्षी की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

Delhi : दिल्ली के शाहबाद इलाके में साक्षी की हत्या के मामले में उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि साक्षी के शरीर पर चाकू से कई बार हमला किया गया था। उसके शरीर पर चाकू के 16 घाव पाए गए हैं। इतना ही नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये पता चला है कि किसी भारी चीज से सिर पर हमला किया गया था। जिससे साक्षी का सिर फट गया।

गर्दन पर चाकू के 6 घाव

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साक्षी के गर्दन पर चाकू के 6 और पेट पर 10 घाव पाए गए हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

कब हुई साक्षी की हत्या

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मोहम्मद साहिल (20) और साक्षी (16) रिलेशनशिप में थे। रविवार को दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। नाबालिग अपनी सहेली के जन्मदिन में शामिल होने के घर से निकली तो आरोपी ने गली में उसे रोका। यहां दोनों के बीच कहासुनी हुई। फिर साहिल गुस्से में आकर चाकू से साक्षी ताबड़तोड़ वार कर दिए।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

इस घटना के सामने आए सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि आरोपी लड़की को चाकुओं से गोद रहा है। गली में लोग आते-जाते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं की। इसके बाद साहिल फरार हो गया मृतका के पिता की शिकायत पर थाना शाहबाद डेयरी में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से साहिल को गिरफ्तार कर लिया है।

You may have missed

Skip to content