KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » 58 साल का सलीम 26 शबाना की ब्याह कर लाया और 10 दिन बाद काट डाला गला

58 साल का सलीम 26 शबाना की ब्याह कर लाया और 10 दिन बाद काट डाला गला

Spread the love

कुल्हाड़ी से पत्नी का गला काटकर की हत्या:आरोपी पति गिरफ्तार, 10 दिन पहले हुई थी शादी, पुलिस जुटी जांच में

बाड़मेर

शादी के 10 दिन बाद ही पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के कुछ घंटों बाद पति पड़ोसी के घर पहुंचा। पड़ोसियों को बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। फिर खुद पानी की टैंक (टांके) में कूद गया। लोगों ने तुरंत युवक को टंकी से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना बाड़मेर धनाऊ थाने के पूंजासर गांव 28 मई की है। पुलिस ने पति आरोपी को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करते ही गिरफ्तार कर लिया है।
धनाऊ थानाधिकारी ओमप्रकाश के मुताबिक पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर खुद ने टांके में कूदकर सुसाइड करने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने घायल आरोपी पति को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। बुधवार को आरोपी सलीम खान पुत्र सैफल खान निवासी पूंजासर धनाऊ को गिरफ्तार गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह था मामला

पुलिस के अनुसार, पूंजासर के रहने वाले सलीम (58) ने 10 दिन पहले बिहार के मधुबनी जिले की सबाना खातून (26) के साथ शादी की थी। घर में दोनों ही रहते थे। सलीम का खेती का काम है। 28 मई की रात को पत्नी घर में सो रही थी। पति ने गला काट दिया। रविवार सुबह 7 बजे पति सलीम ने पड़ोसी ढाणी मे जाकर घटना की पूरी जानकारी दी। बोला- पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी है। इस पर पड़ोसी ने गांव के लोगों को बताया। 5-6 लोग इकट्‌ठे होकर उसकी ढाणी गए थे। चारपाई पर विवाहिता सबाना का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। करीब 8.30 बजे पति सलीम डर के मारे लोगों के सामने ही टैंक में कूद गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में टैंक से बाहर निकालाकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

Skip to content