KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » ईडी से नहीं डरते, मुकाबला करेंगे..!!सिफारिशी तंत्र’ के हावी होने के सवाल पर रंधावा ने कहा:

ईडी से नहीं डरते, मुकाबला करेंगे..!!सिफारिशी तंत्र’ के हावी होने के सवाल पर रंधावा ने कहा:

Spread the love

राजस्थान : सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले- ईडी से नहीं डरते, मुकाबला करेंगे..!!

जयपुर:- कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बुधवार को कहा कि पार्टी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई से नहीं डरती और उसका डटकर मुकाबला करेगी. इस बीच, राज्य के कई मंत्रियों व कांग्रेस विधायकों ने यहां रंधावा से मुलाकात की. रंधावा ने इन बैठकों में उनका ‘फीडबैक’ लिया और कहा कि इस तरह की बैठकों का दौर चुनावों तक जारी रहेगा. राज्‍य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं.

ईडी ने शिक्षक भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक सबंधी धन शोधन की जांच के सिलसिले में सोमवार को राज्य के कई स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई की थी. ईडी के छापों के बारे में पूछे जाने पर रंधावा ने कहा कि ‘‘हम ईडी से डरते नहीं हैं. उन्‍होंने कहा कि ईडी का हमें कोई डर नहीं है. कर्नाटक में जहां भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) बुरी तरह हारी है…वहां हमारे (मौजूदा) उपमुख्‍यमंत्री (डी. शिवकुमार) को जेल में डाल दिया गया था, लेक‍िन लोगों ने इन (भाजपा वालों) को मुंह नहीं लगाया. रंधावा ने कहा कि ईडी, सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) हो या इनकम टैक्‍स (आयकर विभाग) भाजपा लोगों को डराती है. इसका डटकर हम मुकाबला करेंगे, हम डरते नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘जिताऊ’ उम्मीदवारों को टिकट देगी और इसके लिए उम्र का कोई मानदंड नहीं है.

टिकट बंटवारे में ‘सिफारिशी तंत्र’ के हावी होने के सवाल पर रंधावा ने कहा:

‘‘कर्नाटक में सिफारिश तंत्र नहीं आया, हिमाचल प्रदेश में नहीं आया. राजस्‍थान में भी नहीं आएगा. उन्होंने कहा कि राजनीति में उम्र की कोई ‘कट ऑफ’ नहीं होती.जीतने वाले प्रत्याशियों को हम टिकट देंगे. पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से बैठक के बारे में पूछे जाने पर रंधावा ने शाम को पत्रकारों से कहा,‘‘ये बैठकें तो हर रोज चलती रहेंगी, मेरा काम ही है कार्यकर्ताओं से मिलना. विधानसभा चुनाव तक हर रोज ऐसी बैठक होती रहेंगी, हम चुनावी मोड में हैं. कांग्रेस नेता ने कहा,‘‘मैंने पार्टी के हरेक आदमी, कार्यकर्ता, छोटे- बड़े नेता से बात की है और फीडबैक लिया है. कार्यकर्ताओं की समस्याओं, उनकी मांगों आदि के बारे में जानकारी ली जबकि मंत्रियों ने अपने विभागों के कामकाज की चर्चा की. इससे पहले यहां पार्टी के एक कार्यालय (वार रूम) में मंत्री ममता भूपेश, सालेह मोहम्मद, गोविंद मेघवाल आदि ने रंधावा से मुलाकात की.

विधायक कृष्णा पूनिया व कई पूर्व विधायक भी रंधावा से मिले. ईसाई व सिख समुदाय के प्रतिनिधि भी रंधावा से मिले. पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि जो लोग रंधावा से मिलना चाहते थे उन्हें रंधावा ने समय दिया है. बीच में रंधावा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत से मिलने के लिए मुख्यमंत्री आवास गए. उन्होंने बताया कि दोनों नेता (रंधावा और डोटासरा) बाद में, पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने के लिए कार्यालय लौट आए. रंधावा मंगलवार शाम यहां पहुंचे थे.

Skip to content