KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत प्रेमी जोड़े ने सुसाइड से पहले ली सेल्फी:स्कूल में लगाया फंदा

प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत प्रेमी जोड़े ने सुसाइड से पहले ली सेल्फी:स्कूल में लगाया फंदा

Spread the love

प्रेमी जोड़े ने सुसाइड से पहले ली सेल्फी:मौत से पहले वॉट्सऐप स्टेट्स पर एक साथ शेयर की फोटो, स्कूल में लगाया फंदा

बाड़मेर

लव अफेयर में एक प्रेमी जोड़े ने फंदा लगाकर गांव की स्कूल में सुसाइड कर लिया। सुबह जब दोनों नहीं मिले तो परिजन ढूंढते हुए गांव में पहुंचे। यहां स्कूल में दोनों के शव लटके हुए मिले थे।
मामला बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाने के मांगता गांव में गुरुवार सुबह 5 बजे का है। बताया जा रहा है कि सुसाइड से पहले दोनों ने वॉट्सऐप पर एक-दूसरे की फोटो भी शेयर की।

कपड़े की थैलियों का फंदा बना किया सुसाइड
धोरीमन्ना थाने के ASI और जांच अधिकारी लाखाराम ने बताया कि मांगता निवासी खुशी (19) पुत्री नरेश कुमार और ओमप्रकाश (21) पुत्र बाबुलाल दोनों के बीच लव अफेयर चल रहा था।
दोनों के घर की दूरी करीब आधा किलोमीटर ही है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दोनों बुधवार रात को ही अपने घर से निकल कर गांव में बनी सरकारी प्राइमरी स्कूल में आ गए थे। यहां दोनों कई देर बैठे रहे और इसके बाद साथ में सेल्फी लेकर अपने-अपने वॉट्सऐप स्टेट्स पर शेयर की थी।
इसके बाद कपड़े की थैलियों का फंदा बना स्कूल में लगे पेड़ से लटक गए और जान दे दी।
इधर, सुबह जब ओमप्रकाश की मां उठी तो वह घर में नहीं था। इसके बाद वह अपने लड़के को ढूंढते-ढूंढते सुबह 5 बजे स्कूल में पहुंची। यहां खुशी और ओमप्रकाश के शव लटकते हुए देख चिल्लाने लगी। इस पर आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में ले जाया गया था। पोस्टमार्टम के बाद सुबह करीब 11 बजे शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया था।

युवती की हो रखी थी सगाई, दोनों एक ही जाति के थे
ASI लाखाराम ने बताया कि खुशी 12वीं पढ़ी हुई है। जबकि ओमप्रकाश बीए पास है। अभी वह कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहा था। करीब साल भर पहले ही खुशी की थाना क्षेत्र के ही सम्मों की ढाणी गेहूं में सगाई हो रखी थी। ससुराल करीब 50 किलोमीटर दूर है।
जबकि ओमप्रकाश के पिता बाबूलाल फौज में है और अभी छत्तीसगढ़ में पोस्टिंग है। सामने आया कि दोनों एक ही जाति के थे लेकिन गौत्र अलग-अलग थी। दोनों का अफेयर भी एक साल से चल रहा था।

Skip to content