KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बस-जीप की भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगो की मौत:जोधपुर में बड़ा हादसा; डॉक्टर के रिटायरमेंट कार्यक्रम से लौट रहे थे दवा कारोबारी

बस-जीप की भिड़ंत, एक ही परिवार के 4 लोगो की मौत:जोधपुर में बड़ा हादसा; डॉक्टर के रिटायरमेंट कार्यक्रम से लौट रहे थे दवा कारोबारी

Spread the love

जोधपुर

बस और जीप की भिड़ंत में 4 बुजुर्गों की मौत हो गई, जबकि एक का गंभीर हालत में एम्स में इलाज चल रहा है। सभी की उम्र 60 से 70 के बीच है। ये लोग परिचित डॉक्टर के रिटायरमेंट कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। सभी एक ही परिवार के थे। हादसा जोधपुर के बोरानाडा इलाके में शनिवार शाम करीब 4 बजे हुआ।
एसीपी जयप्रकाश अटल के मुताबिक, शाम 4 बजे कंट्रोल रूम को जोधपुर-बाड़मेर हाईवे पर बोरनाडा इलाके में जीप और बस की भिड़ंत की सूचना मिली थी। भांडू में जीप प्राइवेट बस से टकरा गई। हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को एमडीएम (मथुरादास माथुर) हॉस्पिटल पहुंचाया।
एडीएम राजेंद्र डागा ने बताया कि जीप सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 4 घायलों को हॉस्पिटल भेजा गया। डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक घायल भूराराम को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है। यह पूरा परिवार मेडिकल कारोबार से जुड़ा है। हादसा बोरनाडा इलाके के भांडु में हुआ।
मरने वाले सभी एक ही परिवार के
हादसे में दयाराम पुत्र लक्ष्मणराम (65), नवलाराम पुत्र भीखाराम (70), दलाराम पुत्र भीखाराम (65) और त्रिलोकराम पुत्र गणेशराम (68) की मौत हो गई। सभी लोग बोरनाडा थाना इलाके के सिलावटा गांव के रहने वाले थे। ये सभी एक ही परिवार के थे।नवलाराम और दलाराम सगे भाई थे, जबकि त्रिलोकराम इनके चचेरे भाई थे।
हादसे की सूचना के बाद घायलों के परिजन और रिश्तेदार मथुरादास माथुर हॉस्पिटल पहुंचने लगे।
मृतक दलाराम पटेल के बेटे की एमडीएम हॉस्पिटल के बाहर मेकिल चौराहे पर विशाल मेडिकल के नाम से दुकान है। इसलिए जब एक्सीडेंट के बाद बुजुर्गों को हॉस्पिटल लाया गया तो परिवार को तुरंत सूचना मिल गई। सभी लोग हॉस्पिटल में जुट गए।
मृतक नवलाराम का पोता गोविंद भी हॉस्पिटल पहुंचा। जब उसे पता चला कि दादाजी नहीं रहे तो वह हॉस्पिटल के बाद फूट-फूट कर रो पड़ा।
उधर, मौके पर लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। इससे पहले पूर्व विधायक जोगाराम पटेल भी हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने गंभीर घायल भूराराम की स्थिति के बारे में जानकारी ली और परिवारजन को ढाढस बंधाया।

Skip to content