KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » आर के मार्बल के मालिक अशोक पाटनी को जोधपुर उच्च न्यायालय में पेश होने का आदेश” खबर तो हाई प्रोफाइल बनती है मगर दौलत का ढेर इसे सुर्खियां भी नहीं बनने देता,,,,,???

आर के मार्बल के मालिक अशोक पाटनी को जोधपुर उच्च न्यायालय में पेश होने का आदेश” खबर तो हाई प्रोफाइल बनती है मगर दौलत का ढेर इसे सुर्खियां भी नहीं बनने देता,,,,,???

Spread the love

“आर के मार्बल के मालिक अशोक पाटनी को जोधपुर उच्च न्यायालय में पेश होने का आदेश” खबर तो हाई प्रोफाइल बनती है मगर दौलत का ढेर इसे सुर्खियां भी नहीं बनने देता,,,,,???
अजमेर,27 जुलाई राजस्थान का सबसे हाई प्रोफाइल मुद्दापिछले 15 वर्षों से न्याय पाने के लिए संघर्ष कर रहा पीरदान सिंह राठौड़ का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है वजह है जोधपुर उच्च न्यायालय के न्यायाधीश मनोज गर्ग ने पीरदान पाटनी प्रकरण में पीरदान द्वारा की गई पैरवी के माध्यम से किशनगढ़ पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी एवं आश्चर्य व्यक्त करते हुए आगामी 28 अगस्त को आर के मार्बल के मालिक अशोक पाटनी को उच्च न्यायालय में पेश होने के आदेश दिए हैं। इसी दिन पीरदान पाटनी प्रकरण की अंतिम बहस भी होनी है गौरतलब है कि एक चींटी जो कि हाथी से टकरा रही थी अपना सब कुछ बर्बाद होने के बाद भी हाथी की सूंड में घुसकर बैठ चुकी है और हाथी चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहा है यही हाल पीरदान पाटनी प्रकरण का भी है पीरदान जिस तरह से विश्व के दिग्गजों में माने हुए मार्बल एवं सीमेंट व्यवसाई अशोक पाटनी के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं उससे यह बात तो स्पष्ट है कि तथ्यों और सच्चाई के आधार पर लड़ाई लड़ने वाले की कभी हार नहीं होती।
आगामी 28 अगस्त को होने वाली बहस में माननीय उच्च न्यायालय क्या आदेश देता है यह तो न्यायिक प्रक्रिया पर निर्भर करता है परंतु एक बात तो तय है कि अशोक पाटनी को यदि कोई व्यक्ति या यूं कहें कि एक ना मालूम सा व्यक्ति हिला पाया है तो वह पीरदान सिंह राठौड़ ही है।
वैसे यह समाचार अपने आप में इतना दम और हाई प्रोफाइल एबिलिटी तो रखता ही है ,,, आर के मार्बल के मालिक अशोक पाटनी कोई छोटी मोटी हस्ती तो है नहीं कि उनके नाम की इतनी बड़ी खबर कहीं नजर ना आए । राष्ट्रीय स्तर पर ना सही राज्य स्तर पर तो अखबारों की हैडलाइन बंन ही सकता है मगर घोर आश्चर्य की बात है कि ये सुर्खियों में भी नहीं है आखिर क्या वजह हो सकती है,,,,,, शायद आप जानते हो भली-भांति,,,,।

Skip to content