KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » सरकार बनने वाली है पुष्कर क्षेत्र का होगा ऐतिहासिक विकास : सुरेश सिंह रावत

सरकार बनने वाली है पुष्कर क्षेत्र का होगा ऐतिहासिक विकास : सुरेश सिंह रावत

Spread the love

राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनने वाली है पुष्कर क्षेत्र का होगा ऐतिहासिक विकास : सुरेश सिंह रावत

सुरेश सिंह रावत को मिल रहा क्षेत्रवासियों का अथाह जन आशीर्वाद और समर्थन

विधायक रावत ने अपने संबोधन में सभी ग्राम वासियों का हृदय से आभार व्यक्त किया और कहा कि, प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनेगी और पुष्कर क्षेत्र का ऐतिहासिक विकास और राम राज्य स्थापित होगा। इसलिए आने वाले 25 तारीख को आपके इस सेवक को एक बार फिर से भारी बहुमत से जिताने हेतु कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर पुष्कर क्षेत्र के विकास और नरेंद्र मोदी के विश्वास को मजबूत करें।

भाजपा प्रत्याशी सुरेश सिंह रावत ने जन आशीर्वाद कार्यक्रम के तहत आज खोड़ा गणेश मंडल के बूबानी, मदारपुरा, गुदली, बीर, दांता, जाटिया, बलवंता, खाजपुरा, नया बड़गांव, पुराना बड़गांव, सेंदरिया, पालरा, बडलिया ग्रामों में जनसंपर्क किया।

ट्रेक्टर पर बैठकर गांवो की दहलीज में पर पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा विधायक रावत को डीजे, ढोल ढमाको की थाप पर नाचते गाते हुए घोड़ी पर और रथ पर बैठाकर गांवों की मुख्य हताई सभा स्थल पर स्वागत रैली के रूप में लाये और भारी भरकम बड़ी बड़ी पुष्प मालाओं से, सांफो के बंधन से और फलों से तोल कर विधायक रावत का भव्य अभिनंदन किया गया। ग्रामीणों की भारी तादाद ने जन आशीर्वाद कार्यक्रम में एक नवीन उत्साह का संचार किया।

विधायक रावत ने प्रत्येक गांव में अपने अथक प्रयासों से कराए गए विकास कार्यों से भी ग्रामीणों को रूबरू करवाया। ग्रामीणों ने विधायक रावत को एक स्वर में जीताने का संकल्प दोहराते हुए विधायक रावत के विकास कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की।

जन आशीर्वाद कार्यक्रम के दौरान सुरेश सिंह रावत के साथ सभी भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सहित समस्त जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

Skip to content