KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कार्डियोलॉजिस्ट गौरव गांधी का हार्ट अटैक से निधन, की थीं 16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी

कार्डियोलॉजिस्ट गौरव गांधी का हार्ट अटैक से निधन, की थीं 16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी

Spread the love

कार्डियोलॉजिस्ट गौरव गांधी का हार्ट अटैक से निधन, की थीं 16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी

गुजरात के जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट सर्जन डॉ. गौरव गांधी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उन्होंने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से ज्यादा लोगों की हार्ट सर्जरी की थी. मंगलवार सुबह छह बजे घरवालों ने उन्हें जगाया, तो वह नहीं उठे. इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टर गौरव गांधी 41 साल के थे.

जामनगर
जामनगर के जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट डॉ. गौरव गांधी का मंगलवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया. उनकी मौत के बाद परिवार में शोक का माहौल है.
वहीं, डॉक्टरों को भी समझ नहीं आ रहा है कि उनकी हार्ट अटैक से कैसे मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, डॉ. गौरव गांधी ने हर रोज की तरह सोमवार रात को भी मरिजों का चेक-अप किया था. इसके बाद वह पेलेस रोड स्थित अपने घर पर आ गए थे. उसके बाद उन्होंने खाना खाया और फिर थोड़ी देर बाद सोने चले गए. उनके व्यवहार में किसी तरह का कोई परिवर्तन नहीं था. यहां तक कि उनका स्वास्थ्य भी ठीक था. 

सुबह बिस्तर से नहीं उठे, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

मगर, जब मंगलवार सुबह छह बजे परिवार के लोगों ने उन्हें जगाया, तो वह नहीं उठे. इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया. जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट सर्जन डॉ. गौरव गांधी महज 41 साल के थे. 

16 हजार से ज्यादा लोगों की कर चुके हैं हार्ट सर्जरी  
डॉ. गौरव गांधी ने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से ज्यादा लोगों की हार्ट सर्जरी की थी. उनके निधन की खबर सुनकर जामनगर के मेडिकल फेटरनिटी में शोक का माहौल है. डॉक्टर हैरान है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से कैसे हो सकती है. 

स्ट्रेस न लेने की देते थे सलाह, खुद भी नहीं लेते थे स्ट्रेस
वहीं, परिवार वाले भी उनकी मौत की खबर सुनकर दुखी हैं. परिजनों का कहना है कि लोगों को स्ट्रेस न लेने की सलाह देने वाले डॉक्टर गौरव गांधी को हार्ट अटैक कैसे आ सकता है. बताते चलें कि हार्ट अटैक एक साइलेंट किलर है. इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके है, जिसमें देखा गया है कि चलते-फिरते, नाचते-गाते लोगों की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है.

Skip to content