KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » दिव्या, हनुमान आमने सामने,Jodhpur Murder : 24 घंटे बाद भी शव उठाने से परिजनों ने किया इनकार,

दिव्या, हनुमान आमने सामने,Jodhpur Murder : 24 घंटे बाद भी शव उठाने से परिजनों ने किया इनकार,

Spread the love

Jodhpur Murder : 24 घंटे बाद भी शव उठाने से परिजनों ने किया इनकार, MLA दिव्या ने संभाला मोर्चा, MP बेनीवाल ने दिया अल्टीमेटम
जोधपुर. जिले के ओसियां की रामनगर पंचायत की गांगणियों की ढाणी के हत्याकांड को 24 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है. इस सामूहिक हत्याकांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. लेकिन अभी तक चारों शवों का अंतिम संस्कार नहीं हो सका है. बीते बुधवार शाम से ही गतिरोध बना हुआ हैं. ग्रामीण व समाज के लोग मांगों पर अडे हुए हैं. लोगों को समझाने के लिए कई दौर की वार्ता हो चुकी है. आज गुरुवार सुबह से दोबारा बातचीत का दौर शुरू हुआ है.
स्थानीय विधायक दिव्या मदेरणा मोर्चा संभाले हुए है. इस बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सरकार व जोधपुर प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है. बेनीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि अगर आज दोपहर एक बजे तक परिजनों की मंशा के अनुरूप मामले का निस्तारण नहीं किया गया तो वे लोकसभा छोड़कर जोधपुर आएंगे. बेनीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रामनगर पहुचंने का भी आह्नवान किया है. आरएलपी के खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, भोपालगढ विधायक पुखराज गर्ग व मेडता विधायक इंद्रा बावरी व पूर्व विधायक भैराराम सियोल मौके पर हैं. इधर पाली के पूर्व सांसद बद्री राम जाखड़ का एक वीडियो बयान आया है जिसमे वह कह रहे कि निर्दोषों की हत्या करने वाले को गोली से उड़ा देना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि बुधवार तडके गंगाणियों की ढाणी निवासी पूनाराम जाट व उनके परिवार के चार सदस्यों की उनके भतीजे पूप्पूराम ने हत्याकर शवों को जलाने का प्रयास किया गया था. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के कुछ घंटों बाद ही हत्या का खुलासा करते हुए आरेापी को गिरफ्तार कर लिया था. मौके पर ही शवों का पोस्टमार्टम भी करवाया गया. लेकिन इस दौरान घटना स्थल पर जमा समाज के लोगों ने शव लेने से इनकार कर दिया है. पीडित परिवार को एक करोड रुपए का मुआवजा, पूनाराम के बेटों को सरकारी नौकरी, आरोपी की जमीन को कुर्क कर ओरण बनाने और अंतिम संस्कार घर के बाहर ही करने की मांग रखी. जिस पर अभी तक कोई समझौता नहीं हुआ है. मौके पर सैंकडों की तादाद में लोग इकट्ठा है.

You may have missed

Skip to content