KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » 9वीं क्लास की स्कूली छात्रा से गैंगरेप:जबरन कार में डालकर ले गए, एक नामजद सहित 5 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

9वीं क्लास की स्कूली छात्रा से गैंगरेप:जबरन कार में डालकर ले गए, एक नामजद सहित 5 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Spread the love

9वीं क्लास की स्कूली छात्रा से गैंगरेप:जबरन कार में डालकर ले गए, एक नामजद सहित 5 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

डूंगरपुर

पांच युवक स्कूल जा रही 9वीं क्लास की नाबालिग छात्रा को जबरन कार में डालकर जंगल में ले गए। जहां एक युवक ने उससे रेप किया। इसके बाद सुनसान जगह बने एक कमरे में ले जाकर फिर से 2 युवकों ने रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को डूंगरपुर शहर में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने एक सब्जी वाले से फोन मांगकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद गुरुवार को दोवड़ा पुलिस थाने में एक नामजद सहित 5 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग स्कूली छात्रा ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में छात्रा ने बताया कि बुधवार को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान रास्ते में पगारा गांव के पास कार सवार मांडवा खापरडा निवासी राजू मीणा सहित 5 युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाकर उसका किडनैप कर लिया। इसके बाद आरोपी उसे एक जंगल में ले गए। जहां एक युवक ने उससे रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को एक सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए। जहां पर राजू मीणा और उसके एक अन्य साथी ने फिर से उसके साथ रेप किया। इस दौरान अन्य आरोपी मकान के बाहर निगरानी करते रहे।

माथुगामडा मार्ग पर छोड़कर हुए फरार
रेप के बाद आरोपी पीड़िता को कार में डालकर डूंगरपुर शहर में माथुगामडा मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने माथुगामडा मार्ग पर एक सब्जी वाले से फोन लेकर अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर परिजन डूंगरपुर शहर पहुंचे और पीड़िता को लेकर दोवड़ा थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर राजू मीणा सहित 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपुर डीएसपी रतनलाल चावला मामले की जांच कर रहे हैं। नाबालिग पीड़िता का दामडी अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई गई है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह बात भी सामने आ रही है की आरोपियों में एक युवक पीड़िता का जानकार था।

Skip to content