KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बोरे में डालकर नहर में फेंकी पत्नी की लाश:कोर्ट ने तलाक के बाद गुजारा भत्ता देने को कहा था; डेढ़ लाख बचाने के लिए मारा

बोरे में डालकर नहर में फेंकी पत्नी की लाश:कोर्ट ने तलाक के बाद गुजारा भत्ता देने को कहा था; डेढ़ लाख बचाने के लिए मारा

Spread the love

बोरे में डालकर नहर में फेंकी पत्नी की लाश:कोर्ट ने तलाक के बाद गुजारा भत्ता देने को कहा था; डेढ़ लाख बचाने के लिए मारा

कोटा

कोटा के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश नहर में फेंक दी। गुरुवार को नहर में लाश मिली तो पुलिस ने जांच शुरू की, इसके बाद परतें खुली और आरोपी पति पर हत्या का शक गया। पुलिस ने उसे पकड़ा और पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी शरद चौधरी ने बताया कि गुरुवार दोपहर को रेलवे कॉलोनी इलाके में नहर में एक बोरे में महिला की लाश मिली थी।
शुरुआत में महिला की पहचान नही हो सकी। आसपास पड़ताल की, एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। कुछ देर बाद महिला की पहचान उसके परिवार के लोगों ने शालू के रूप में की। शालू कोटा ग्रामीण के लुहावद की रहने वाली थी जिसकी शादी आठ साल पहले रेलवे कॉलोनी में रहने वाले बंटी से हुई थी।
दोनों के बीच करीब तीन साल से विवाद चल रहा था। इसके बाद मामला पारिवारिक कोर्ट में गया जहां फैसले में कोर्ट ने शालू के पक्ष में फैसला देते हुए तीन हजार रुपए प्रति माह बतौर एलिमनी (गुजारा भत्ता) देने के आदेश दिए थे। शालू ससुराल में ही बच्चों के साथ रह रही थी। पति और ससुराल वालों ने उसे हर महीने तीन हजार रुपए नही दिए थे। ऐसे में करीब डेढ़ लाख रुपए उन्हें एक साथ देने थे।
इसी से बचने के लिए बुधवार देर रात को पति ने कमरे में शालू की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बोरे में बांधकर नहर में फेंक दिया। फिलहाल आरोपी पति को डिटेन कर लिया गया है। मामले में उससे पूछताछ की जा रही है।

You may have missed

Skip to content