KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » देसी कट्टा लेकर रील बनाते समय चली गोली,युवक की मौत:दोस्त से मिलने आया था कोटा,

देसी कट्टा लेकर रील बनाते समय चली गोली,युवक की मौत:दोस्त से मिलने आया था कोटा,

Spread the love

देसी कट्टा लेकर रील बनाते समय चली गोली,युवक की मौत:दोस्त से मिलने आया था कोटा, तीन मई को था उसका बीए का एग्जाम

कोटा

दोस्त के साथ सोशल मीडिया के लिए रील बनाते समय एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक के हाथ से देशी कट्‌टा चलने से गोली सीने में जाकर लगी। घटना कोटा में महावीर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर तीन बजे की है।

युवक यशवंत (22) झालावाड़ के मनोहरथाना का रहने वाला था। कुछ दिन पहले ही कोटा आया था और केशवपुरा इलाके में रह रहा था। अपने दोस्त के साथ रील बना रहा था। उसके हाथ में देसी कट्‌टा था। कट्टे का ट्रिगर दबने से गोली उसके सीने में लगी। आसपास के लोग न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लेकर गए। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

तीन बहनों का इकलौता भाई था

युवक यशवंत बीए की पढ़ाई कर रहा था। तीन बहनों में इकलौता भाई था। 3 मई को उसका एग्जाम था। युवक अपने दोस्त के साथ महावीर नगर विस्तार योजना स्थित महर्षि गौतम भवन के पास एक चाय की दुकान पर बैठा था। दोनों ने नाश्ते का ऑर्डर किया था। दुकान में चार-पांच लोग लोग बैठे थे। यशवंत और उसका दोस्त मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे। उनके हाथ में देशी कट्टा बताया। देशी कट्टे को हाथ में लेकर रील बनाते समय गोली चल गई। गोली सीधे यशवंत के सीने में जाकर लगी। देशी कट्टा किसका था और इनके पास कैसे आया, इसकी जांच की जा रही है। रात में परिजन कोटा पहुंचे। परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। सुबह पोस्टमॉर्टम होगा।
कोटा के केशवपुरा इलाके में युवक के रिश्तेदार का होटल है। इस कारण वह कोटा आता-जाता रहता था। पिछले कुछ दिनों से रिश्तेदार के पास ही ठहरा था। केशवपुरा इलाके में उसका दोस्त भी था।
डीएसपी मनीष शर्मा ने बताया कि महर्षि गौतम सामुदायिक भवन के पास एक चाय की दुकान है वहां फायरिंग की घटना हुई है। घटना स्थल का मौका नक्शा बनाया गया है। पूछताछ के लिए दोस्त और दुकान पर मौजूद युवक को भी थाने लेकर आए। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

Skip to content