KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » शानदार शुरुआत,अच्छी पहल, जाट नेताओं ने की मिसाल पेश..।

शानदार शुरुआत,अच्छी पहल, जाट नेताओं ने की मिसाल पेश..।

Spread the love

❗शानदार शुरुआत,अच्छी पहल, जाट नेताओं ने की मिसाल पेश..।

हरियाणा के नूह से शुरू हुईं जातिए हिंसा का समर्थन करने से जाट नेताओं ने मना किया…।

जातिए हिंसा का किसी भी किमत पर नहीं करेंगे समर्थन–जाट नेता

जातिए हिंसा से सत्ता पाई जा सकती हैं भाईचारा नहीं–जाट नेता।

भेदभाव कर जातियों में बांटने वाली ताकतों का नहीं किया जाएगा समर्थन–जाट नेता।

–हरियाणा के नूह से शुरू हुईं जातिए हिंसा में बजरंग दल के द्वारा जाट समाज से हिंसा मे सहयोग करने के लिए समर्थन की मांग की थीं, हिंसा का जाट नेताओं ने विरोध करते हुएं, जातिए हिंसा में बजरंग दल को सहयोग देने से इंकार कर दिया। जाट नेताओं ने कहा कि जातिए हिंसा से सत्ता पाई जा सकती हैं, भाईचारा नहीं पाया जा सकता है, जाट नेताओं ने कहा कि जाट समाज का समर्थन इस तरह की ताकतों का कभी नहीं रहा है, जिन ताकतों ने देश तोडने का कार्य किया है..।
बजरंग दल ने जाट समाज से हिंसा में सहयोग देने के लिए समर्थन की मांग थीं, जिस पर जाट समाज के नेताओं ने बजरंग दल से दो टुक शब्दों में इंकार करते हुए समर्थन देने से मना कर दिया। साथ में जाट समाज के नेताओं ने कहा कि जाट समाज भाईचारे की मिसाल कायम करती हैं जाट समाज का इतिहास रहा है कि हमेशा भाईचारे को बढाया है तोडा नहीं है ना हीं जाट समाज ने कभी जातिए हिंसाओं का समर्थन किया है ना ही कभी अगे इस तरह की हिंसा का समर्थन करेगी…।
साथ में जाट समाज के नेताओं ने सामाजिक अपील करते हुएं,हिंसा को विराम देने की भी अपील की है तथा लोगों से अपील करते हुए कहा है कि हिंसा विकास की बाधक हैं समाधान नहीं, साथ में जाट नेताओं ने आगामी चुनावों में भाईचारे को खत्म करने वालीं ताकतों का समर्थन नहीं करने का फैसला लिया..।

शिवचरण…

Skip to content