KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » ACB ने 20 हजार लेते पटवारी को पकड़ा:पेड़ काटने के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार मांगे, रंगे हाथों धरा गया

ACB ने 20 हजार लेते पटवारी को पकड़ा:पेड़ काटने के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार मांगे, रंगे हाथों धरा गया

Spread the love

ACB ने 20 हजार लेते पटवारी को पकड़ा:पेड़ काटने के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार मांगे, रंगे हाथों धरा गया

कोटा

कोटा देहात ACB की टीम ने बारां जिले के अटरू कस्बे में घूसखोर पटवारी को ट्रेप किया है। आरोपी पटवारी जगदीश कुमार,चारागाह जमीन पर पेड़ काटने के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार की रिश्वत मांग रहा था। 5 हजार की रिश्वत ले चुका था। आज अटरू तहसील में 20 हजार की रिश्वत लेते कोटा देहात एसीबी की टीम में दबोचा। इस मामले में तहसीलदार की भूमिका भी संदिग्ध मिली है। फिलहाल एसीबी की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।
एसीबी एडिशनल एसपी कोटा देहात प्रेरणा शेखावत ने बताया कि परिवादी पवन को चारागाह जमीन पर पेड़ काटने की झूठी शिकायत पर तहसीदार ने नोटिस जारी किया था। जिसका 20 जुलाई को परिवादी ने जवाब दिया। फिर भी पटवारी व तहसीलदार मिलीभगत करके झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार की डिमांड कर रहे थे। जिसकी शिकायत पवन ने 6 अगस्त को कोटा देहात एसीबी को दी। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया। इस बीच आरोपी ने परिवाद पवन के बड़े भाई से 5 हजार की रिश्वत ली। सत्यापन में रिश्वत मांगने की पुष्टि होने पर एसीबी की टीम ने ट्रेप की प्लांनिग की। आज परिवादी 20 हजार की रिश्वत देने तहसील पहुंचा। पटवारी को 20 हजार दिए। इधर इशारा मिलते ही एसीबी की टीम ने पटवारी को पकड़ लिया। ट्रेप की कार्रवाई से तहसील में हड़कंप मच गया।

ट्रेप में ये रहे शामिल

उप महानिरीक्षक एसीबी कोटा रेंज,कल्याणमल मीणा के निर्देश पर कार्रवाई में सीआई पृथ्वीराज मीणा, सहायक उप निरीक्षक असलम खान, कांस्टेबल पवन कुमार, नरेश यादव सिंह, कीर्ति चौधरी शामिल रहे।

You may have missed

Skip to content