KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » स्पेयर पार्ट्स की आड़ में अवैध शराब:25 लाख की 270 पेटियां जब्त; पंजाब से आ रही थी खेप

स्पेयर पार्ट्स की आड़ में अवैध शराब:25 लाख की 270 पेटियां जब्त; पंजाब से आ रही थी खेप

Spread the love

स्पेयर पार्ट्स की आड़ में अवैध शराब:25 लाख की 270 पेटियां जब्त; पंजाब से आ रही थी खेप

उदयपुर

उदयपुर की गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने एक सप्ताह में दूसरी बार अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक और ट्रक पकड़ा है। जिसमें 25 लाख रुपए की पंजाब निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की 270 पेटियां जब्त की हैं।
थानाधिकारी अजयसिंह राव ने बताया कि बलीचा हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान बुधवार को एक मिनी ट्रक कंटेनर को पकड़ा। जीप आड़े लगाकर ट्रक को मुश्किल से रुकवाया।
चालक से पूछताछ की तो उसने ट्रक में स्पेयर पार्ट्स होना बताया। इस पर पुलिस ने ट्रक के अंदर जांच की तो उसमें अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी थी। वाहन चालक के पास इस संबंध में कोई दस्तावेज भी नहीं थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पेटियों को जब्त किया।
आरोपी चालक सोनू नायक पिता अभेराम निवासी भिवानी हरियाणा को गिरफ्तार किया है। आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की है। कार्रवाई टीम में हैड कॉन्स्टेबल गणेश सिंह, भगवती लाल, कॉन्स्टेबल दिनेश सिंंह, रविन्द्र कुमार शामिल रहे।
बता दें, तीन दिन पहले भी गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा था। जिसमें करीब 50 लाख रुपए कीमत की करीब 420 शराब की पेटियां जब्त की थी।

Skip to content