KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » पति का मर्डर:सालों ने बंदूक से किया फायर, झगड़े के बाद 6 दिन पहले पीहर आई थी पत्नी

पति का मर्डर:सालों ने बंदूक से किया फायर, झगड़े के बाद 6 दिन पहले पीहर आई थी पत्नी

Spread the love

पत्नी को मनाने ससुराल आए पति का मर्डर:सालों ने बंदूक से किया फायर, झगड़े के बाद 6 दिन पहले पीहर आई थी पत्नी

हनुमानगढ़

पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद पत्नी नाराज होकर पीहर चली गई। पति उसे मनाने ससुराल गया। वहां पत्नी और सालों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। साले ने बंदूक से फायर कर दिया। गोली जीजा के सिर में लगी। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। मामला हनुमानगढ़ के रावतसर इलाके का है।
रावतसर थानाधिकारी अरुण चौधरी ने बताया- रावतसर के निकट ग्राम पंचायत खेदासरी से सूचना मिली कि एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच लहूलुहान पड़े शव को कब्जे में लिया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मरने वाला बलबीर (35) पुत्र मंगलाराम है।

झगड़े के बाद पीहर आई थी पत्नी

थानाधिकारी अरुण चौधरी ने बताया- श्रीगंगानगर के चक अबोहरिया के रहने वाले बलवीर का उसकी पत्नी कोयली के साथ 6 दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। नाराज होकर वह अपने पीहर आ गई थी। पत्नी को मनाकर घर ले जाने के लिए बलवीर शनिवार को बाइक से ससुराल खेदासरी पहुंचा था। दोपहर करीब एक बजे बलबीर की अपनी पत्नी कोयली, साले कालूराम और शंकर बावरी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान बलबीर के साले कालूराम ने घर में पड़ी अवैध बंदूक से फायर कर दिया। गोली सीधे बलबीर के सिर में लगी और उसकी मौत हो गई।

मौके पर लहूलुहान हालत में पड़ा था शव
थानाधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि बलबीर (मृतक) के भाई रामकुमार पुत्र मंगलाराम बावरी मौके पर पहुंच गया है। परिजनों ने बलबीर के सालों के खिलाफ गोली मारकर हत्या करने की रिपोर्ट दी है। इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।

20 साल पहले हुई थी शादी

बलवीर की शादी करीब 20 साल पहले हुई थी। उसके दो लड़के और दो लड़कियां हैं। सबसे बड़ी लड़की पंद्रह साल की है। बलबीर किसानों की खेती की रखवाली करके गुजर-बसर
करता था।

बलवीर के बड़े भाई रामकुमार ने बताया- बलवीर सपरिवार अलग रहता था। करीब दो महीने पहले बलवीर और उसकी पत्नी कोयली बाइक से गिर गए। कोयली के मुंह पर मामूली चोटें आई थीं। यह बात कोयली ने अपने भाई कालूराम को बता दी। इस वजह से कोयली के पीहर वाले बलबीर से नाराज हो गए। कहने लगे कि कोयली के साथ बलवीर ने मारपीट की है। हम बदला लेंगे। पांच-छह दिन पहले बलवीर की पत्नी कोयली अपने चारों बच्चों को लेकर पीहर खेदासरी आ गई।

बेटी से मोबाइल छीना और मारपीट की
रामकुमार ने बताया- शुक्रवार शाम को बलवीर ने मुझे और मेरे बड़े भाई रामकिशन को बताया कि कालूराम, शंकरलाल और मेरी पत्नी कोयली ने बेटी सुनैना का मोबाइल छीन लिया और मारपीट की है। इस कारण सुनैना ने मुझे बुलाया है। मैं खेदासरी जा रहा हूं। पत्नी को मनाकर और बच्चों को साथ लेकर आऊंगा।

पिता के शव के पास रोती रही बेटी

परिवार वालों ने बताया कि हमें सूचना मिली कि बलबीर की उसके सालों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। तब परिवार वाले खेदासरी गांव पहुंचे। देखा कि बलवीर अपने साले कालूराम के मकान के आगे जमीन पर मृत पड़ा था। उसकी खोपड़ी और भेजा बाहर निकला हुआ था। जमीन पर चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था। सुनैना अपने पिता बलवीर की लाश के पास बैठी रो रही थी। उसने बताया कि कालू राम मामा ने मेरे पिता बलवीर की गोली मारकर हत्या कर दी है। शंकरलाल मामा भी साथ में थे। दोनों हत्या करने के बाद भाग गए।

Skip to content