KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » स्वतंत्रता दिवस पर जवाहर फाउंडेशन सम्मानित प्रशस्ति पत्र स्मृति चिन्ह एव 11000 का चेक देकर किया पुरस्कृत

स्वतंत्रता दिवस पर जवाहर फाउंडेशन सम्मानित प्रशस्ति पत्र स्मृति चिन्ह एव 11000 का चेक देकर किया पुरस्कृत

Spread the love

स्वतंत्रता दिवस पर जवाहर फाउंडेशन सम्मानित

प्रशस्ति पत्र स्मृति चिन्ह एव 11000 का चेक देकर किया पुरस्कृत

अजमेर । स्वतंत्रता दिवस 2023 के अवसर पर पुलिस लाइन मैदान में आयोजित सम्मान समारोह में सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए जवाहर फाउंडेशन को संभागीय आयुक्त श्री सी आर मीणा एवं जिला कलेक्टर डॉ भारती दीक्षित ने प्रशस्ति पत्र स्मृति चिन्ह एवं ₹11000 का चेक देकर पुरस्कृत किया ।

जवाहर फाउंडेशन के प्रभारी रजनीश वर्मा ने बताया कि
राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का संकल्प “कोई भूखा ना सोए” के तहत जवाहर फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष श्री रिजु झुनझुनवाला की पहल पर संचालित स्वाभिमान भोज रसोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुलाबपुरा भीलवाड़ा का
स्वतंत्रता दिवस 2023 पुलिस लाइन स्टेडियम अजमेर पर आयोजित सम्मान समारोह में संभाग स्तरीय प्रशस्ति पत्र और 11000 पुरस्कार राशि प्रदान की । सम्मान समारोह में प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार राशि का चेक जवाहर फाउंडेशन अजमेर के प्रभारी श्री शिव कुमार बंसल एवं श्री लोकेंद्र पांडया ने ग्रहण किया।

उल्लेखनीय है कि स्वाभिमान भोज में ₹1 दीजिए और स्वाभिमान से भोजन कीजिए। स्वाभिमान भोज में जरूरतमंदों को ₹1 में स्वच्छ एवं पौष्टिक भोजन परोसा जाता है। राजस्थान में अजमेर भीलवाड़ा जयपुर बांसवाड़ा में 10 स्वाभिमान भोज रसोई संचालित किए जा रहे हैं। जहां प्रतिदिन औसतन 3000 जरूरतमंदों को गुणवत्ता युक्त भोजन परोसा जाता है।

You may have missed

Skip to content