KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » जयपुर-जोधपुर में पीएम मोदी करेंगे रोड शो:मतदान से पहले राजस्थान के 6 से ज्यादा दौरे करेंगे; 4 जनसभाएं होंगी

जयपुर-जोधपुर में पीएम मोदी करेंगे रोड शो:मतदान से पहले राजस्थान के 6 से ज्यादा दौरे करेंगे; 4 जनसभाएं होंगी

Spread the love

जयपुर-जोधपुर में पीएम मोदी करेंगे रोड शो:मतदान से पहले राजस्थान के 6 से ज्यादा दौरे करेंगे; 4 जनसभाएं होंगी

जयपुर
विधानसभा चुनावों को लेकर दीपावली बाद पीएम नरेंद्र मोदी के राजस्थान में मैराथन दौरे होंगे। पश्चिमी से लेकर पूर्वी राजस्थान तक पीएम मोदी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं जयपुर और जोधपुर में मतदान से दो दिन पहले मोदी के रोड शो भी होंगे।

राजस्थान में विधानसभा चुनावों की कमान पीएम मोदी ने अपने हाथ में ले रखी है। यहीं वजह है कि वोटिंग से 10 दिन के अंदर मोदी के राजस्थान में 6 से ज्यादा दौरे होंगे। इस दौरान पीएम एक दिन में दो-दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

भरतपुर-नागौर में एक दिन में सभाएं
मोदी के प्रस्तावित दौरों के अनुसार दीपावली बाद पीएम15 नवंबर को बाड़मेर के बायतु में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके दो दिन बाद 18 नवंबर को एक ही दिन में भरतपुर और नागौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 20 नवंबर को पाली में पीएम मोदी की जनसभा प्रस्तावित है।

जयपुर और जोधपुर में पीएम मोदी के रोड शो होंगे। इस दौरान परकोटा क्षेत्र में मोदी ओपन जीप में लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे।
जयपुर और जोधपुर में पीएम मोदी के रोड शो होंगे। इस दौरान परकोटा क्षेत्र में मोदी ओपन जीप में लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे।
जयपुर और जोधपुर में होंगे रोड शो
जनसभाओं के अलावा जयपुर और जोधपुर में मोदी का रोड शो प्रस्तावित है। इसके तहत 22 नवंबर को जयपुर में पीएम का परकोटा क्षेत्र में रोड शो हो सकता है। इस दौरान मोदी ओपन जीप में बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे।

इसी तरह 23 नवंबर को मोदी का जोधपुर में रोड शो प्रस्तावित है। जोधपुर में भी पीएम मोदी का पुराने शहर में रोड शो होगा। जयपुर और जोधपुर में पुराने शहर का अपना महत्व है। यहां रोड शो करके मोदी पूरे शहर को साधने की कोशिश करेंगे।

एक साल से लगातार हो रहे मोदी के दौरे
पिछले 12 महीने में पीएम मोदी 11 बार राजस्थान आ चुके हैं। इसकी शुरुआत 30 सितंबर 2022 को हुई थी। जब प्रधानमंत्री अंबा माता के दर्शन करने आए थे। उस समय वह सिरोही जिले के आबूरोड भी आए थे। दूसरी बार पीएम मोदी 1 नवंबर 2022 को बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम आए। तीसरी बार 8 जनवरी 2023 को मोदी भीलवाड़ा दौरे पर आए और गुर्जर समाज के आराध्य देव देवनारायण भगवान की जयंती समारोह में शामिल हुए थे।

12 फरवरी 2023 को मोदी दौसा जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के मौके पर आए थे। 10 मई 2023 को पीएम मोदी ने नाथद्वारा और आबूरोड में बड़ी सभाओं को संबोधित किया था। 31 मई 2023 को मोदी ने अजमेर में बीजेपी के महा जन संपर्क अभियान की शुरुआत की थी। 8 जुलाई को बीकानेर में अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस हाईवे का लोकार्पण और 24 हजार 300 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया था।

इसके बाद मोदी ने 27 जुलाई को सीकर में जनसभा को संबोधित किया था। 25 सितंबर को जयपुर में पीएम मोदी की सभा हुई थी। 2 अक्टूबर को सांवलिया सेठ मंदिर में दर्शन के बाद वहां जनसभा को संबोधित किया था। वहीं इसी महीने 9 नवंबर को पीएम मोदी ने उदयपुर में पॉलिटिकल रैली को संबोधित किया था।

You may have missed

Skip to content