KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » एग्जिट पोल कुछ भी बकवास करे,रिज़ल्ट वही होगा जो कल का सम्राट ने बताया है,,,,, राजस्थान में इस बार रिवाज बदलकर ही रहेगा,।

एग्जिट पोल कुछ भी बकवास करे,रिज़ल्ट वही होगा जो कल का सम्राट ने बताया है,,,,, राजस्थान में इस बार रिवाज बदलकर ही रहेगा,।

Spread the love

एग्जिट पोल कुछ भी बकवास करे,रिज़ल्ट वही होगा जो कल का सम्राट ने बताया है,,,,, राजस्थान में इस बार रिवाज बदलकर ही रहेगा,।
अजमेर 1 दिसंबर,2023,आज तेलंगाना के चुनाव समाप्त होने के पश्चात एग्जिट ओपिनियन पोल की जैसे बढ़ ही आ गई तमाम न्यूज़ चैनल और समाचार जगत में एग्जिट पोल के नाम पर अपना अपना कूड़ा कचरादेश की जनता के सामने परोसा ना आरंभ कर दिया जिसमें जबरदस्त उठा पाठक वाले नतीजे भी बताई जा रहे हैं। जबकि कल का सम्राट यह दावा करता है कि रिजल्ट वही होगा जो 3 दिन पहले हम बता चुके हैं चार राज्यों के चुनाव में दो कांग्रेस एक भाजपा और एक तेलंगाना बीआरएस, भारत राष्ट्र समिति के हिस्से में जाएगा राजस्थान और मध्य प्रदेश में से राजस्थान कांग्रेस के खाते में जाएगा मध्य प्रदेश फिर से मामा जी के हवाले किया जाएगा। वही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस फिर बाजी मारेगी यह तय है एग्जिट पोल किसी भी हद तक जाकर अपनी बकवास और कचरा जनता के सामने परोस दें पर यह रिजल्ट बहुत पहले ही निर्धारित हो चुका है कांग्रेस में इस बार रिवाज बदलकर ही रहेगा। 2024 में एक बार मोदी को आना है, संघ ये बहुत पहले ही तय कर चुका है।भाजपा के साथ बनी यह रणनीति कितनी कारगर होगी यह तो वक्त के साथ पता चलता ही रहेगा क्योंकि अशोक गहलोत को लेकर संघ और भाजपा बेहद संवेदनशील है और उनकी रणनीति यही है कि अशोक गहलोत को राजस्थान में ही घेर कर रखा जाए केंद्रीय राजनीति में नहीं आने दिया जाए इसीलिए राजस्थान एक बार फिर से गहलोत को सौपा जाएगा ताकि बोटी देकर बकरा लिया जा सके, यानी राजस्थान देकर दिल्ली हासिल कर ली जाए।

Skip to content