KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » रील बनाने के लिए तोड़े कारों के शीशे,फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक; शहर में आधी रात लाठी-बेसबॉल बैट से मचाया उत्पात

रील बनाने के लिए तोड़े कारों के शीशे,फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक; शहर में आधी रात लाठी-बेसबॉल बैट से मचाया उत्पात

Spread the love

रील बनाने के लिए तोड़े कारों के शीशे,फॉलोअर्स बढ़ाने की सनक; शहर में आधी रात लाठी-बेसबॉल बैट से मचाया उत्पात

अलवर

अलवर शहर में गुरुवार आधी रात कुछ युवकों पर रील बनाने की सनक दिखाई दी। लाठी-डंडों और बेसबॉल बैट से लैस करीब 8 लड़कों ने घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए। इससे इलाके में दहशत हो गई। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर फोलोअर्स बढ़ाने के लिए ये युवक आधी रात सड़कों पर उत्पात मचाते हैं।
मामला शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र के नया बास सर्किल क्षेत्र में गुरुवार रात 12 बजे का है। सुबह जब लोगों ने अपने घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे टूटे हुए देखे तो हैरान रह गए। इसके बाद आस-पास सीसीटीवी खंगाले गए, जिनमें 8 लड़के हाथों में लाठी-डंडे और बेसबॉल बैट लिए दिखे। सीसीटीवी में युवक शीशे फोड़ते नजर आ रहे हैं।
बदमाशों के परिजन अब समझौता करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में अभी तक थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते थे
अरावली विहार थाना इलाके के पीड़ित लोगों ने जब सीसीटीवी खंगाले तो युवकों में इन्हीं के मोहल्ले से सचिन नाम का युवक भी दिखाई दिया। पुलिस ने जब सचिन से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह कार तोड़ने वालों में शामिल नहीं था। लेकिन गुरुवार देर रात उसके दोस्त चिराग, चिंटू, वीरेंद्र, नीतेश व अन्य उसके यहां आए थे।
इसके बाद उसे बोला कि गली के बाहर चलते हैं। उनके हाथ में लाठी और बेसबॉल का डंडा भी था। इसके बाद वे गली के बाहर रुके, इनमें से एक ने वीडियो बनाना शुरू किया। इसके बाद इन लोगों ने एक के बाद एक 6 कारों के शीशे तोड़ दिए। सचिन ने बताया- सभी लड़के शराब के नशे में थे और तोड़-फोड़ की रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले थे। सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए वे ऐसा करने वाले थे।

सबसे पहले पार्षद ने टूटे शीशे देखे

पार्षद सीताराम चौधरी ने बताया- मैं सुबह जल्दी घूमने निकला तो देखा कि कारों के शीशे टूटे हुए हैं। मोहल्ले के लोगों ने आसपास सीसीटीवी कैमरे चैक किए, इनमें कुछ युवक पीजी की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। यहां सचिन से बात की, तो पता चला कि रात में उसके कुछ दोस्त आए थे, जिन्होंने ये शीशे तोड़े।
शीशे तोड़ने का कारण पूछा तो बताया कि मौज-मस्ती और रील्स बनाने के चक्कर में यह सब किया है। उन्होंने बताया कि पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं और स्थानीय लोग परेशान हैं।

कारों के आगे-पीछे और साइड मिरर तोड़े
पार्षद ने बताया- यहां चार कारों के पीछे से बड़े शीशे तोड़े हैं। दो कारों के साइड मिरर तोड़े हैं। मौटे तौर पर कारों का बड़ा नुकसान हुआ है। एक कार मालिक ने बताया कि कार के अंदर से लैपटॉप व कुछ रुपए चोरी हो गए हैं।
जिन 6 कारों के शीशे टूटे हैं, उनके मालिकों ने पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी है। लेकिन शीशे तोड़ने वाले एक-दो युवकों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि ये युवक अलग-अलग कोचिंग में पढ़ते हैं। एक युवक लॉ की पढ़ाई कर रहा है।

Skip to content