KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बाजार के बीच ट्रक ने 2 महिलाओं को रौंदा, मौत:हादसे के बाद बाजार बंद करवाने के दौरान उपद्रव, गर्म तेल से दो झुलसे

बाजार के बीच ट्रक ने 2 महिलाओं को रौंदा, मौत:हादसे के बाद बाजार बंद करवाने के दौरान उपद्रव, गर्म तेल से दो झुलसे

Spread the love

बाजार के बीच ट्रक ने 2 महिलाओं को रौंदा, मौत:हादसे के बाद बाजार बंद करवाने के दौरान उपद्रव, गर्म तेल से दो झुलसे

धौलपुर / राजाखेड़ा

धौलपुर के बीच बाजार में एक ट्रक ने दो महिलाओं को कुचल दिया और इसके बाद बाइक सवार दो युवकों को भी चपेट में ले लिया। इस हादसे में महिलाओं की मौके पर मौत हुई तो वहां मौजूद भीड़ भड़क गई और उपद्रव मचाने लगी।
इस दौरान भीड़ ने बाजार बंद करवाने के दौरान आक्रोशित लोग नाश्ते की दुकान को बंद करवाने पहुंचे तो गर्म तेल की कड़ाई पर डंडा मार दिया। ऐसे में तेल उछल दुकानदार और ग्राहकों पर उछल गया और दो लोग झुलस गए।
घटना जिले के राजाखेड़ा कस्बे में सोमवार दोपहर 1 बजकर 45 मिनट की है। हादसे के बाद लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। वहीं लोगों ने बीच सड़क जाम लगा धौलपुर जाने वाले मार्ग को बंद करवा दिया। ड्राइवर भी मौके से फरार है।

पुलिस चौकी से 200 मीटर पहले हुआ हादसा

मौके पर मौजूद भागीरथ ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने राजाखेड़ा के पुराने कोर्ट के पास पिनाहट चौराहे पर दो महिलाओं को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर ट्रक को तेज रफ्तार से पुलिस चौकी के सामने से ही निकालते हुए धौलपुर रोड की तरफ भगा ले गया। जहां उसने हाट मैदान बाइपास के रास्ते पर एक बाइक को चपेट में ले लिया। घटना में बाइक पर बैठा बाइक चालक और उसके पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।
भागीरथ ने कहा कि ट्रक राजाखेड़ा टाउन चौकी के सामने से निकला, लेकिन कोई रोक टोक नहीं की। कोई पुलिस वाला बाहर नहीं आया, हंगामा होने के बाद भी कोई पुलिस वाला ट्रक के पीछे नहीं गया। यहां शव पड़े थे। हमने इसके बाद जाम लगाया है। पुलिस वाले यहां कुछ नहीं कर रहे हैं।

दुकान बंद करवाने आए थे लोग, लाठी डंडे मारने से उछला तेल

समझाइश के बाद लोगों ने जाम खोल दिया। लेकिन कुछ देर बाद 15-20 लोगों ने राजाखेड़ा बाजार को बंद करवाना शुरू कर दिया। एक दुकान के मालिक प्रेम सिंह ने बताया कि आज 15-20 लोग बाजार बंद करवाने के लिए आए थे, मैंने उनसे कहा कि मैं दुकान बंद कर रहा हूं। इसी बीच उन्होंने लाठी डंडे मारे। इस दौरान कढ़ाई में रखा गर्म तेल दुकान में कस्टमर्स के ऊपर उछल गया। जिससे कस्टमर हरवेंद्र पुत्र जसवंत सिंह, धीरेंद्र सिंह जो हमारे यहां काम करता था वो झुलस गया। उसके बाद लोग पथराव करते हुए आगे निकल गए।
हरविंद ने बताया कि मैं दुकान पर नाश्ता करने आया था और वहां बैठा हुआ था। लोगों की भीड़ डंडे लेकर आई थी। उनमें से एक ने कढ़ाई में डंडा मार दिया। इससे गर्म तेल मेरे ऊपर गिर गया था।

लोगों ने पुलिस चौकी के सामने लगाया जाम
घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ में से गुस्साएं कुछ लोगों ने पुलिस चौकी के सामने बैरिकेड लगाकर जाम लगा दिया। लोगों का आरोप है कि जब ट्रक ने महिलाओं को कुचला तो चीख पुकार सुनने के बाद भी पुलिस चौकी में से कोई भी पुलिसकर्मी बाहर नहीं आया। जिससे ट्रक ड्राइवर ट्रक को बेखौफ दौड़ता हुआ भगा ले गया। फिलहाल समझाइश कर जाम को खुलवा दिया गया है। शवों को सीएचसी की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है।

Skip to content