KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रदेश की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप: सहप्रभारी नरेश यादव

प्रदेश की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप: सहप्रभारी नरेश यादव

Spread the love

प्रदेश की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप: सहप्रभारी नरेश यादव

बीजेपी- कांग्रेस के विकल्प के रूप में जनता के बीच मौजूद है आप: यादव

जयपुर संभाग में तिरंगा रैली निकालकर जनता से कर रहे संवाद: यादव

18 जून को श्रीगंगानगर में केजरीवाल जी की मेगा रैली का आयोजन: यादव

जयपुर, 6 जून, 2023
राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी का संगठन भी दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है और अब बीजेपी-कांग्रेस के विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी लोगों के बीच आ चुकी है। ये बात राजस्थान के सह-प्रभारी और दिल्ली के महरौली से विधायक नरेश यादव ने प्रेस वार्ता में कहीं।
बतौर जयपुर संभाग प्रभारी यादव ने कहा कि दौसा, सीकर, झुंझुनू, अलवर और जयपुर ज़िलों में जाकर संगठन पर काम करते हुए तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं।लगातार हमारा संगठन भी बढ़ता जा रहा है। अभी 18 जून को श्रीगंगानगर में आयोजित की जाने वाली महारैली की तैयारियां भी चल रहीं हैं। नरेश यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने मजबूत संगठन के साथ प्रदेश की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। सहप्रभारी ने कहा कि हाल ही जयपुर में संगठन के 5 हजार से ज्यादा पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की थी। जितने भी हमारे पदाधिकारी बनते जा रहे हैं उनका शपथ ग्रहण कार्यक्रम भी हो रहे हैं, प्रदेश स्तर और जिला स्तर पर हमारे पदाधिकारी बन चुके हैं। जबकि पंचायत स्तर तक पदाधिकारी बनाने का काम जारी है। संगठन के सिलसिले में आने वाले समय में बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जी पदाधिकारियों को शपथ दिलाने आएंगे।

सह-प्रभारी नरेश यादव ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस से जनता बुरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। जबकि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में काम करके दिखाया है। और उसी काम को लेकर हम राजस्थान की जनता के बीच भी जा रहे हैं। अगर जनता ने एक मौका दिया, तो आम आदमी पार्टी राजस्थान को शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था बेहतर करेगी साथ ही राजस्थान में बीजेपी-कांग्रेस द्वारा फैलाए गए भ्रष्टाचार को मिटाने का काम करते हुए प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने का काम करेगी।
….

Skip to content