KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कांग्रेसियों ने की विधायक भदेल के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

कांग्रेसियों ने की विधायक भदेल के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

Spread the love

कांग्रेसियों ने की विधायक भदेल के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा —-

अजमेर । महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति अजमेर के संयोजक एवं पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती राजस्थान पीसीसी सदस्य एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल ग़ुलाम मुस्तफ़ा महेश चौहान ओबीसी विभाग के जिला अध्यक्ष मामराज सेन एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने अजमेर दक्षिण विधान सभा क्षेत्र की विधायक अनिता भदेल के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा की है।

कांग्रेसियों ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि अजमेर दक्षिण की विधायक अनिता भदेल ने रविवार को वार्ड नंबर 41 बिहारीगंज में सीसी सड़क के शिलान्यास समारोह में राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर अमर्यादित बयान देते हुए जो भाषा काम ली निंदनीय हैं।

कांग्रेसियों ने कहा कि राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के महंगाई राहत शिविर में उमड रहे जनसैलाब से भारतीय जनता पार्टी में बौखलाहट है और वह अनर्गल बयानबाजी कर अपनी बौखलाहट प्रदर्शित कर रही है ।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यप्रणाली की कई बार प्रशंसा की है और अजमेर दक्षिण की विधायक अनिता भदेल अमर्यादित भाषा का उपयोग कर कोस रही है जो केवल खीझ हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हर वर्ग को राहत देने का कार्य किया है जो जनता से वादे किए थे वह सभी वादे पूरे किए हैं ।

कांग्रेसियों ने कहा कि राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राजस्थान की सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्य कराए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कराए गए विकास कार्यों के शिलान्यास पर विधायक भदेल अपना नाम लिखा कर झूठी वाहवाही लूट रही है।राजनैतिक मर्यादा यह होती हैं कि पट्ट पर मुख्यमंत्री का भी नाम हो बजाय इसके अमर्यादित भाषा।

उन्होंने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक है और भारतीय जनता पार्टी के पास जनता के पास जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है वह केवल सांप्रदायिकता की राजनीति कर रही है ।भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में फर्क है। उनका चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने उजागर हो गया है ।आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

उन्होंने कहां कि विधायक भदेल को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर अमर्यादित टिप्पणी करने से पहले मोदी जी द्वारा गहलोत सरकार की की गई तारीफ़ देखना चाहिए। मुख्यमन्त्री जी की सर्वजन हिताय योजना व महँगाई राहत शिविर में उमड़ी भीड़ से बीजेपी अपना आपा खो रही हैं । उन्होंने विधायक भदेल से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने का आग्रह किया अन्यथा जनता जवाब देगी।

Skip to content