KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » आम आदमी पार्टी में शामिल हुए कानूनविद पूनमचंद भंडारीआप राजनीति करने नहीं, राजनीति सिखाने आई है- पूनमचंद भंडारी

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए कानूनविद पूनमचंद भंडारीआप राजनीति करने नहीं, राजनीति सिखाने आई है- पूनमचंद भंडारी

Spread the love

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए कानूनविद पूनमचंद भंडारी

प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने पूनमचंद भंडारी को पार्टी में करवाया शामिल

भंडारी के आप में शामिल होने से पार्टी को मिलेगी मजबूती- पालीवाल

आप राजनीति करने नहीं, राजनीति सिखाने आई है- पूनमचंद भंडारी

जयपुर, 15 जुलाई, 2023

आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कानूनविद् पूनमचंद भंडारी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने के बाद पूनमचंद भंडारी ने कांग्रेस-बीजेपी पर निशाना। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस और बीजेपी से ऊब चुकी है इसलिए अब सबकी निगाह आम आदमी पार्टी की तरफ है। आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो जनहित के लिए काम करती है। आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है।

प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है। पूनमचंद भंडारी जैसे बड़े कानूनविद् के आम आदमी पार्टी में जुड़ने से पार्टी को फायदा होगा। नवीन पालीवाल ने कहा कि आप का उदय जनता के हितों के लिए हुआ है इसलिए पूनमचंद भंडारी के पार्टी में जुड़ने से जनहित की लड़ाई लड़ने में काफी मजबूती मिलेगी।

वहीं, पूनमचंद भंडारी ने कहा कि अभी तक राजस्थान में सिर्फ कांग्रेस और बीजेपी ही थी, जिसके चलते जनता के पास कोई मजबूत विकल्प नहीं था। अब राजस्थान में आम आदमी पार्टी के रूप में एक मजबूत विकल्प जनता के सामने है। अब आम आदमी पार्टी बताएगी कि जनता के हित के लिए राजनीति कैसे की जाती है। आम आदमी पार्टी जन-जन तक पहुंच रही है, आज पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद हैं। आने वाले चुनाव में पार्टी सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूनचंद भंडारी ने कहा कि पूरे कार्यकाल में सीएम गहलोत को जनता की याद नहीं आई, लेकिन चुनाव के पहले सीएम गहलोत जनता से बिजली फ्री करने की बात करते हैं, जिसे जनता भी समझ रही है कि ये सब मुख्यमंत्री का चुनावी स्टंट है और दिखावा ज्यादा दिन तक नहीं चलता। भंडारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी के दिल्ली मॉडल और पंजाब के सीएम भगवंत मान जी द्वारा करवाए जा रहे कामों को पूरे देश की जनता जान रही है और उसी दिल्ली म़ॉडल की तर्ज पर आम आदमी पार्टी राजस्थान में भी विकास कार्य करवाएगी। आज प्रदेश की जनता की पहली पसंद आम आदमी पार्टी है।

Skip to content