KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रेग्नेंट वाइफ से मिलकर लौट रहे पति की मौत:ट्रेन की चपेट में आया, सुसराल से वापस जा रहा था घर

प्रेग्नेंट वाइफ से मिलकर लौट रहे पति की मौत:ट्रेन की चपेट में आया, सुसराल से वापस जा रहा था घर

Spread the love

प्रेग्नेंट वाइफ से मिलकर लौट रहे पति की मौत:ट्रेन की चपेट में आया, सुसराल से वापस जा रहा था घर

चित्तौड़गढ़

ससुराल में अपनी प्रेग्नेंट वाइफ से मिलकर वापस घर लौटते पति की मौत हो गई। युवक चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान नीचे आ गया। हादसा शंभूपुरा रेलवे स्टेशन पर हुआ। जीआरपी पुलिस को सूचना दी गई। परिजन सोमवार सुबह चित्तौड़गढ़ पहुंचे, तब पोस्टमार्टम करवाया गया।
श्याम नगर मंदसौर के रहने वाले रूपेश नाथ (25) पुत्र राजू नाथ की पत्नी प्रेग्नेंट होने के कारण शंभूपुरा अपने मायके आई हुई है। युवक पत्नी से मिलने के लिए शनिवार को ससुराल आया था। पत्नी से मिलने के बाद वापस रविवार शाम को उदयपुर-मंदसौर पैसेंजर ट्रेन से घर जाने वाला था। बताया जा रहा है कि ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 2 पर रुकी हुई थी। युवक दौड़ता हुआ चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन चढ़ नहीं पाया और ट्रेन की चपेट में आ गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मंदसौर से आए परिजन

सूचना पर उसके ससुराल वाले मौके पर पहुंचे। स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना जीआरपी थाना पुलिस चित्तौड़गढ़ को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से उसे चित्तौड़गढ़ लाया गया। युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया और मंदसौर उसके परिजनों को सूचना दी गई। मंदसौर से सोमवार सुबह उसके परिजन चित्तौड़गढ़ पहुंचे। उसके बाद उसका शव का पोस्टमार्टम किया गया।

परिजनों ने बताया कि रूपेश नाथ की पत्नी प्रेग्नेंट थी और कुछ ही दिनों में डिलीवरी होने वाली है। ऐसे में वो अपने मायके आई हुई थी। इसलिए रूपेश भी दो दिनों के लिए अपनी पत्नी से मिलने आया था। वहीं, स्टेशन में मौजूद लोगों ने कहा कि युवक को ट्रेन के पीछे दौड़ता देख आसपास के लोगों ने उसे रोकने की कोशिश भी की थी, लेकिन वह नहीं माना

Skip to content