KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » चेयरमैन राठौड़ ने की जश्ने ईद मिलादुन्नबी जुलूस में शिरकत

चेयरमैन राठौड़ ने की जश्ने ईद मिलादुन्नबी जुलूस में शिरकत

Spread the love

चेयरमैन राठौड़ ने की जश्ने ईद मिलादुन्नबी जुलूस में शिरकत
अजमेर। आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ आज अजमेर दौरे पर आए। चेयरमैन राठौड़ ने गंज थाना, शिव मंदिर के पास मोहम्मद साहब के जन्मदिवस के मौके पर जश्ने ईद मिलादुन्नबी के मौके पर मुस्लिम समुदाय की ओर से निकाले गए जुलूस में शिरकत की। चेयरमैन राठौड़ सहित कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अकीदतमंदों पर फूल बरसाए और मुस्लिम समुदाय के लोगों को जश्ने ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी। अकीदतमंदों को फ्रूटी भी वितरित की गई। इस मौके पर मुस्लिम प्रतिनिधियों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेयरमैन राठौड़ का स्वागत किया। बारादरी रोड पर जुलूस के समापन पर मुस्लिम प्रतिनिधियों ने राठौड़ की दस्तारबंदी की। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजकुमार जयपाल पूर्व विधायक डॉक्टर श्री गोपाल बाहेती, शैलेंद्र अग्रवाल वाहिद मोहम्मद पार्षद नोरत गुर्जर, सर्वेश पारीक, हमीद खान चीता, हेमंत जसोरिया हेमंत जोधा,आरिफ खान, नरेश सोलीवाल,विकास चौहान, पंकज छोटवानी, छोटू सिंह रावत, सुमित मित्तल, हरकेश जगरवाल, बालकिशन जाटव, राकेश बालोटिया, कमल कृपलानी, पुष्पेंद्र ओझा प्रिंस ओबीडाया, अजहर खान पठान, शेख अमीरुद्दीन, शौकत अली, रईस सुलेमानी आदि मौजूद रहे।

आरटीडीसी चेयरमैन राठौड़ ने सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास

अजमेर। आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने भजन गंज शिव मंदिर के पास सामुदायिक भवन निर्माण कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के तौर पर शिरकत की और पार्षद फंड विकास कार्य के तहत सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वार्ड 44 की पार्षद द्रोपदी कोली ने की। कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते चेयरमैन राठौड़ ने कहा कि विकास के मामले में अजमेर पिछड़ा हुआ है। सालो से अजमेर में पेयजल की समस्या और बारिश में पानी भरने की समस्या बनी है। सड़को की हालत खराब है। उन्होंने कहा कि अब इस पर खुद को मंथन करना होगा और अजमेर में बदलाव करना होगा। अब किसी के बहकावे में नहीं आना है और अजमेर में विकास के लिए कांग्रेस को लाना है। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश सहित अजमेर में अभूतपूर्व विकास कार्य कराए और हर वर्ग को फायदा पहुंचाया है। मुख्यमंत्री गहलोत ने मंदिरों, गुरुद्वारा, चर्च, सहित धर्मो के धार्मिक स्थलो के लिए विकास कार्य कराए और गोशालाओ को अनुदान दिया है। उन्होंने कहा कि 2030 तक हमारा अजमेर भी सुंदर बने और विकास हो, यह हमारा संकल्प है। प्रदेश में सबसे ज्यादा काम कांग्रेस सरकार ने किया है। कार्यक्रम में पार्षद द्रोपदी कोली ने संबोधित कर चेयरमैन राठौड़ को वार्ड में बारिश का पानी भरने की समस्या बताई और इस समस्या का समाधान करने का आग्रह किया। कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल, पार्षद बीना टाक,पार्षद लक्ष्मी बुंदेल, पार्षद नोरत गुर्जर सर्वेश पारीक, बाल मुकुंद टाक, ईश्वर राजोरिया, विश्राम चौधरी, आरिफ खान आदि मौजूद रहे।

चेयरमैन राठौड़ ने की गणपति जी की आरती
अजमेर। आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने गुजर वाडा, डिग्गी बाज़ार में श्री गणपति विसर्जन कार्यक्रम में शिरकत की और गणेश जी की आरती की। उन्होंने आरती कर भगवान गणेश जी से अजमेर, प्रदेश व देश में भाईचारा व खुशहाली की मनोकामना मांगी। इस मौके पर कार्यक्रम आयोजक उमेश शर्मा, विजय शर्मा व मंडल अध्यक्ष चितलेश बंसल ने राठौड़ को स्मृति चिन्ह भेंटकर स्वागत किया। गणपति विसर्जन व आरती में ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल, पार्षद नोरत गुर्जर, सर्वेश पारीक, हेमंत जोधा, गोपाल शर्मा, मनोहर लाल नील वाला, मनोहर बुधवानी, सतीश हेमनानी, पुराण लक्याणी, कमल बैग वाले आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम में शिरकत करने जाते वक्त डिग्गी बाजार में मनोहर लाल नील वाला सहित व्यापारियों ने राठौड़ का गर्म जोशी से स्वागत किया।

Skip to content