KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » अजमेर एसपी ऑफिस पहुंची दुल्हन:दुल्हे पर आरोप-कार और ग्यारह लाख रुपए मांगे, नहीं देने पर फेरे से भाग जाने की धमकी दी

अजमेर एसपी ऑफिस पहुंची दुल्हन:दुल्हे पर आरोप-कार और ग्यारह लाख रुपए मांगे, नहीं देने पर फेरे से भाग जाने की धमकी दी

Spread the love

अजमेर एसपी ऑफिस पहुंची दुल्हन:दुल्हे पर आरोप-कार और ग्यारह लाख रुपए मांगे, नहीं देने पर फेरे से भाग जाने की धमकी दी

अजमेर

शादी समारोह में कार और ग्यारह लाख रुपए की मांग करने और ऐसा नहीं करने पर फेरे से भाग जाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। दूल्हे की होने वाली पत्नी ने एसपी से शिकायत कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायतकर्ता का विवाह आरोपी के साथ 29 नवम्बर को होना था।
लोहाखान निवासी सुनील उर्फ सुशील की पुत्री जयश्री उर्फ टीना ने एसपी को शिकयत देकर बताया कि उसकी शादी भोपों का बाड़ा निवासी चेतन बाबू से होना तय हुई था। दोनों के परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में 2 फरवरी 23 को सगाई व 29 नवम्बर 23 को शादी होना तय हुआ। सगाई की रस्म के बाद उसके पिता व परिवार के लोग शादी की तैयारी करने लगे।
जिसके लिए समारोह स्थल, हलवाई, घोड़ी, ढोल, बैण्ड सहित अन्य आवश्यक कार्यों के लिए एडवांस दे दिया और कपड़े, जेवर, फर्नीचर आदि की खरीददारी कर ली। उन्होंने इस संबंध में रिश्तेदारों को शादी के कार्यक्रम की सूचना देकर उन्हें आमंत्रित कर दिया। शादी के कार्यक्रम के कार्ड छपवाकर उन्होंने सभी को शादी में आने का न्यौता दे दिया।

घर बुलाकर पैसों और कार की डिमांड

19 नवम्बर 23 को चेतन बाबू ने उसके पिता को अपने घर बुलाया और सामेला में 11 लाख रुपए नकद और कार देने की मांग करते हुए चेतावनी दी कि उक्त मांग पूरी नहीं होने पर वह मंडप से उठकर भाग जाएगा।
चेतन बाबू व उसके परिवार को समझाने से बात नहीं बनी। उसके परिवार के कई सदस्यों ने अलग से भी चेतन बाबू व उनके परिवार को समझाने का प्रयास किया। चेतन बाबू द्वारा रिश्ता तोड़ने पर शादी की तैयारी में हुए खर्च की राशि मांगने पर उसने स्पष्ट इंकार कर दिया। पीड़ित दुल्हन ने एसपी चुनाराम जाट को शिकायत देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Skip to content